×

Sonbhadra Mein Crime : पति ने फिल्मी स्टाइल में रची हत्या की साजिश, जंगल में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

Sonbhadra Mein Crime : सोनभद्र जिले अनपरा थाना क्षेत्र के सिदहवा गांव (Sonbhadra News) के पास जंगल में मंगलवार की शाम मिले महिला के नर कंकाल मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 8 Dec 2021 3:55 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2021 3:58 AM GMT)
mahoba News in hindi Mad man murdered a five year old innocent front his father
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Sonbhadra Mein Crime : यूपी के सोनभद्र जिले के अनपरा थाना क्षेत्र के सिदहवा गांव (Sonbhadra News) के पास जंगल में मंगलवार की शाम मिले महिला के नर कंकाल मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है।

मायके वालों का आरोप है कि पति ने ही अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की और शव जंगल में ले जाकर दफना दिया। घटना का खुलासा न होने पाए इसके लिए खुद से अनपरा थाने में जाकर गुमशुदगी भी दर्ज करा दी।

जंगल में महिला का नर कंकाल मिलने से सनसनी

मृतका के मां की तहरीर पर ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मंगलवार की देर रात पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ जारी है। एएसपी विनोद कुमार ने भी देर रात अनपरा पहुंचकर घटना की जानकारी ली और मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।


बताते चलें कि मंगलवार की शाम अनपरा थाना क्षेत्र के सिदहवा पहाड़ी के जंगल में महिला का नर कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस के पहुंचने के बाद उसकी शिनाख्त सुगिया (28) पत्नी बबलू केवट के रूप में हुई। सिदहवा निवासी रामप्रीत केवट ने अपनी पुत्री के रूप में उसकी शिनाख्त की।

इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने अपना रिकॉर्ड खंगाला तो देखा कि उसके पति बबलू केवट ने एक माह पूर्व ही उसके गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करा रखी है। देर रात इस मामले में मृतका की मां की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई। आरोप लगाया कि पति से हुए झगड़े के बाद से ही उसकी बेटी गायब थी।

पति ने ही अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या की और शव जंगल में ले जाकर दफना (Pati ne patni ki hatya jungle mein dafnaya shav) दिया। बेटी के ससुराल जाकर कई बार उसके बारे में पूछताछ की गई लेकिन हर बार गोलमटोल जवाब देकर गुमराह किया जाता रहा।

एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि मां की तहरीर पर पति और अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पति को रात में ही हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरी घटना पर से पर्दा उठा लिया जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story