×

रायबरेली: नवोदय विद्यालय का छात्र का गायब होने पर मची ऑफर तफरी

नवोदय विद्यालय में दो साल पहले एक छात्र का पानी की टँकी में छात्र का शव मिला था। और अब फिर एक छात्र का अभी तक पता नही है।

SK Gautam
Published on: 27 March 2019 3:10 PM GMT
रायबरेली: नवोदय विद्यालय का छात्र का गायब होने पर मची ऑफर तफरी
X
लापता छात्र आदित्य

रायबरेली: नवोदय विद्यालय में दो साल पहले एक छात्र का पानी की टँकी में छात्र का शव मिला था। और अब फिर एक छात्र का अभी तक पता नही है।

ताजा मामला महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के बावन बुजुर्ग बल्ला स्थित नवोदय विद्यालय से कक्षा 7 के छात्र के गायब होने की सूचना से विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। यही नही विद्यालय प्रशासन छात्र को ढूढने के बजाय मामले को दबाने में जुटा हुआ है।

यह भी पढ़ें...एसपी ने मोटर साइकिल से शहर में पुलिस व्यवस्था का किया निरीक्षण

फिलहाल अभी तक छात्र का पता नही चल पा रहा है। सूत्रों की माने तो बीती शाम सीनियर छात्रो की गायब छात्र से झड़प हो गई थी जिसके बाद से वह लापता हो गया। दरअसल गायब छात्र आदित्य कक्षा 7 का नवोदय विद्यालय का छात्र है।

सीनियर छात्रों से हुई थी झड़प

बताया जा रहा है कि बीती शाम किसी बात को लेकर सीनियर छात्रो ने गायब छात्र आदित्य की पिटाई कर दी थी जिसके बाद से वह गायब हो गया। इस पूरे मामले को विद्यालय प्रशासन दबाने में जुटा हुआ है। वही गायब छात्र के साथियों की माने तो कल से आदित्य गायब है। वह कहा है और किस हाल में है यह किसी को नही पता।

यह भी पढ़ें...पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, एक शातिर अपराधी गिरफ्तार

प्रधानाचार्य ने कुछ भी बोलने से किया इनकार

वही इस मामले में नवोदय विद्यालय के प्रधानाचार्य से बात करने का प्रयास किया गया तो वह कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नही है, लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर इस तरह के आवासीय विद्यालय में इतनी सुरक्षा होने के बाद छात्र कैम्पस के बाहर कैसे जा सकते है। अब देखने वाली बात यह होगी कि ऐसे लापरवाह विद्यालय प्रशासन के विरुद्ध कोई सख्त कार्यवाही होती है या नही।

यह भी पढ़ें...धोखाधड़ी के मामले में सपा नेता आजम खान की गिरफ्तारी पर रोक

SK Gautam

SK Gautam

Next Story