×

शर्मनाक: पांचवी की छात्रा के साथ टीचर ने की छेड़छाड़, क्लासरूम में अकेला देखकर डोली नीयत

sudhanshu
Published on: 13 Aug 2018 2:34 PM GMT
शर्मनाक: पांचवी की छात्रा के साथ टीचर ने की छेड़छाड़, क्लासरूम में अकेला देखकर डोली नीयत
X

बाराबंकी: समाज ने गुरु को मां-बाप से भी बड़ा दर्जा दिया है, लेकिन अब गुरु अपनी हरकतों के चलते इस दर्जे की गरिमा को तार-तार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां क्लासरूम में अकेला पाकर कक्षा पांच की छात्रा के साथ एक प्राइवेट स्कूल के एक टीचर ने अश्लील हरकत की। डरी हुई छात्रा ने जब अपनी आपबीती घर पर बताई तो परिजनों में पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

गुरू-शिष्‍य रिश्‍ते को किया शर्मसार

गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक टीचर ने पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को टीचर की काली करतूत के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद छात्रा के परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे तथा पुलिस को तहरीर दी। छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सहम गई मासूम, स्‍कूल के नाम से डरती है बच्‍ची

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली कक्षा पांच की छात्रा से जुड़ा है। पीड़ित छात्रा शहर के ही पटेल नगर मोहल्ले के वल्लभ भाई पटेल स्मारक विद्यालय में पढ़ती है। छात्र के मुताबिक वह क्लास में बैठकर अपना काम कर रही थी। तभी अम्बरीश नाम का एक टीचर आया और उससे काम के बारे में पूछने लगा। छात्रा ने बताया कि टीचर ने उससे बातें करते-करते कंधे पर हाथ रखा और फिर गलत जगह छूने लगा। उसके बाद उसने मुझे रूपए देकर कुछ खाने के लिए भी कहा। छात्र के मुताबिक टीचर उसके साथ पहले भी इस तरह की अश्लील हरकत कर चुका है। जिसके चलते वह काफी सहम गई और स्कूल जाने से डर रही है।

वहीं पीड़ित लड़की के चाचा ने बताया कि उनकी बच्ची जब स्कूल से आई तो काफी डरी हुई थी। उससे जब पूछा गया तो उस समय उसने कुछ नहीं बताया। लेकिन कुछ समय बाद दोबारा पूछने पर उसने बताया कि उसके स्कूल में अम्बरीश वर्मा नाम के टीचर ने उसके साथ क्लास में अश्लील हरकत की। जिसके चलते वह सहमी हुई है और स्कूल जाने से डर रही है।

आरोपी हुआ अरेस्‍ट

वहीं इस मामले पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप स्कूल के ही टीचर पर लगा है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story