×

चोरी करने में नाकाम रहे चोरों ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई रह गया हैरान!

Aditya Mishra
Published on: 6 Nov 2018 9:42 AM GMT
चोरी करने में नाकाम रहे चोरों ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई रह गया हैरान!
X

कानपुर: बड़ौदा के उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में सेंध लगाकर घुसे चोर स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए। जब चोर स्ट्रांग रूम के लॉकर तोड़ने में नाकाम रहे तो उन्होंने अपनी खीज वहां कंप्यूटर,फाइल,स्टेशनरी,प्रिंटर और कैमरे तोड़ कर निकाली। चोरों ने बैंक के भीतर तोड़फोड़ लाखों का नुकसान कर दिया।

मंगलवार सुबह जब बैंक के कर्मचारी ऑफिस पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

ककवन थाना क्षेत्र स्थित विसधन गांव में बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा रहीमपुर विसधन में बीती सोमवार रात चोर छत के रास्ते से सेंध लगाकर बैंक के अंदर घुस गए। चोरों ने स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए।

चोरों ने स्ट्रांग रूम में रखे लॉकर तोड़ने का प्रयास किया। काफी प्रयास के बावजूद जब चोर लॉकर नही तोड़ पाये तो चोरों ने अपनी खीज निकालने में लग गए। बैंक परिसर में रखे कंप्यूटर ,फाइल,स्टेशनरी को भारी नुकसान पहुंचाया।

बता दे कि बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक किराय के मकान पर बनी है। मकान मालिक टार्जन राजपूत के घर में भी चोर घुस गए। चोरों ने उसके घर पर रखी आलमारी के लाकर तोड़ कर चेन अंगूठी लेकर भाग गए। बैंक के मैनेजर आर सी पाल के मुताबिक चोर जीने के रास्ते से सेंध लगाकर घुसे थे।

जब मंगलवार सुबह बैंक खुला तो पूरे बैंक का समान बिखरा पड़ा हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर आ कर छानबीन कर रही है। बैंक में रखे कैश का मिलान किया गया ,चोर कैश ले जाने में नाकाम रहे है। लेकिन उन्होंने बैंक के अंदर काफी नुकसान पहुंचाया है।

एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह के मुताबिक बैंक में चोरी का प्रयास हुआ है l चोर बैंक से कैश नही ले जा सके है ,इस पूरी घटना की जांच की जा रही है। इसके साथ ही इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस को लगाया गया है ।

बीते सोमवार को कल्यानपुर थाना क्षेत्र स्थित आवास विकास स्थित पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम् गैस बैल्डिंग से काट कर चोरी का प्रयास किया था।

घाटमपुर थाना क्षेत्र में बीते 31 जुलाई को बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में चोरो ने सेंध लगायी थी। लेकिन यह सेंध स्ट्रांग रूप की जगह स्टेशनरी रूम में निकली थी l जिसकी वजह से चोर बैंक में चोरी नही कर सके थे।

ये भी पढ़ें...IIT कानपुर छात्र के फेसबुक पर सीरिया और ISIS के मिले पोस्ट, जांच एजेंसियां करेंगी पूछताछ

ये भी पढ़ें...कानपुर पुलिस हाकी से खुले आम करती है पिटाई, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें...IIT कानपुर: दलित प्रोफ़ेसर उत्पीड़न मामले में कार्रवाई के खिलाफ लामबंद हुए प्रोफ़ेसर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story