×

Unnao Crime News: फायरिंग से गूंज उठा पूरा इलाका, 35 हजार के इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के दोस्तीनगर इलाके में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है । पुलिस ने मुठभेड़ में 35 हजार के इनामी 2 बदमाशों सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

Network
Report NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 29 Jun 2021 6:08 AM GMT
Prize crooks injured in police encounter
X

पुलिस मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश: फोटो- सोशल मीडिया 

Unnao Crime News: उन्नाव से खबर है, यहां उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के दोस्तीनगर इलाके में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है । पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 35 हजार के इनामी 2 बदमाशों सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । दोनों इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल हुए हैं । वहीं 2 अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । इस मुठभेड़ में 3 पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है । वहीं पुलिस को बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं, पुलिस ने 2 पिस्टल, 2 तमंचे आरोपियों से बरामद किए हैं ।

बताया जा रहा है कि उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के दोस्तीनगर नगर इलाके में स्वाट टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई । पुलिस और बदमाशों के बीच करीब 20 राउंड फायरिंग हुई । बताया जा रहा है की स्वाट टीम प्रभारी गौरव ने टीम के साथ बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी । जिसके बाद स्वाट टीम ने मोर्चा लेते हुए जवाबी फायरिंग की ।

फायरिंग से इलाका गूंज उठा

सूत्रों की मानें तो 20 राउंड फायरिंग से इलाका गूंज उठा । वहीं फायरिंग में 35 हजार के 2 इनामी बदमाश अजय और धनराज घायल हो गए । घायल बदमाशों पर लखनऊ में 10 हजार का और उन्नाव में 25 हजार का इनाम था । वहीं आरोपियों के 2 अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । वहीं 3 पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में जख्मी हुए हैं । आरोपियों के पास से पुलिस को 2 तमंचे, 2 पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है ।

जख्मी 3 पुलिसकर्मियों का भी इलाज चल रहा है

घायल बदमाशों को पुलिस कस्टडी में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । वहीं जख्मी 3 पुलिसकर्मियों का भी इलाज चल रहा है । बताया जा रहा है की अंतरराज्यीय लुटेरे धनराज पर 30 से अधिक लूट के मुकदमे दर्ज हैं । आरोपी धनराज पर लखनऊ और रायबरेली में गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है । वहीं धनराज की तलाश मुम्बई और गुजरात पुलिस को भी थी, वहीं मुठभेड़ में घायल हुए अजय की भी फेहरिस्त लंबी है, उस पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं । अजय की तलाश गुजरात पुलिस कर रही थी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story