×

रेप की घटनाओं से थर्राया उत्तर प्रदेश: पति के सामने पत्नी-बेटी से गैंगरेप, मुजफ्फरनगर और बुलंदशहर में भी हैवानियत

UP Crime News: यूपी के मुरादाबाद जिले में एक महिला और उसकी 11 साल की बेटी के साथ तीन दबंगों ने गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 15 Jun 2021 9:34 AM GMT
UP Crime News
X

Photo-Social Media

UP Crime News: यूपी के मुरादाबाद जिले में खौफनाक वारदात देखने को मिली है। यहां एक महिला और उसकी 11 साल की बेटी के साथ तीन दबंगों ने गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया है। दबंगो ने तमंचे की नोक पर महिला के पति के हाथ-पैर बांधे और उसके सामने ही उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

सुबह होने पर महिला के पति ने कोतवाली बिलारी पुलिस थाने में जाकर इसकी शिकायत की। आरोप है थाने में पहले से ही मौजूद हलके के चौकी इंचार्ज ने उनसे तहरीर लेकर पीड़ित को वापस घर भेज दिया। सुनवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने मुरादाबाद जाकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

बुलंदशहर में 18 साल की लड़की के साथ रेप

वहीं दूसरी ओर बुलंदशहर (Bulandshahr) के खुरजा नगर थाना क्षेत्र के एक गांव से भी 18 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की रात के समय घर से बिस्किट लेने निकली थी, उसी दौरान एक लड़का उसे जबरदस्ती खींचकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप (Rape) किया। इस दौरान आरोपी के दो साथी इस दौरान पहरेदारी कर रहे थे। घटना की सूचना युवती ने परिजनों को दी तो परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार

यूपी में महिला सुरक्षा को लेकर सरकार ले बड़े-बड़े दावे धरे के धरे रह गए। रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के निराना गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि जंगल में नाबालिग लड़की अपनी मां के साथ चारा काट रही थी उसी दौरान उसका अपहरण किया गया और गांव के एक दबंग युवक अब्बू बकर ने उसका रेप किया।

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की को दबंग एक ढाबे पर ले गया, जहां उसके साथ रेप किया गया। लड़की डरी सहमी घर पहुंची तो उसने अपने परिवार को इस दरिंदगी के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने इस बाबत पुलिस से शिकायत लिखित की। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कुछ ही घंटों में आरोपी को को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story