×

लेखपाल की मौत के बाद बवाल से नाराज हुए डाक्‍टर्स, ठप्‍प की इमरजेंसी सेवा- मचा हाहाकार

sudhanshu
Published on: 30 Jun 2018 10:39 AM GMT
लेखपाल की मौत के बाद बवाल से नाराज हुए डाक्‍टर्स, ठप्‍प की इमरजेंसी सेवा- मचा हाहाकार
X

गोरखपुर: देवरिया जिले में शुक्रवार देर रात एक सड़क हादसे में लेखपाल की मौत हो गई। जिसके बाद सरकारी अस्पताल में परिजनों और लेखपालों ने मिल कर जम कर तोड़ फोड़ की। जिसके बाद शनिवार को डॉक्टरों ने मीटिंग के बाद इमरजेंसी और ओ पी डी सेवा ठप कर दी। जिससे मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जमकर हुई तोड़ फोड़

देवरिया जनपद के बाबू मोहन सिंह जिला अस्पताल में शुक्रवार देर रात एक लेखपाल की सड़क हादसे में मौत हो जाने के बाद उनके परिजन उन्‍हें जिला अस्पताल लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने लेखपाल को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन और साथी लेखपाल आक्रोशित हो गए। इस दौरान परिजनों और लेखपालों ने इमरजेंसी सहित अन्य कमरो ंमें जम कर तोड़फोड़ की। इसके बाद सभी लोग फरार हो गए। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उन्‍हें कोई भी हंगामा करते नहीं मिला।

डॉक्‍टर्स ने भाग कर बचाई जान

मौके पर पहुंची पुलिस को डॉक्‍टर्स ने बताया कि उन्‍होंने और अन्‍य कर्मचारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई है। इस घटना के बाद शनिवार को डॉक्टरों ने सुबह मीटिंग करके इमरजेंसी और ओ पी डी सेवा ठप कर दी। जिससे मरीजों को काफी दिक्कत हो रही है। इमरजेंसी में भर्ती मरीज के परिजन रोते हुए अपने मरीज को वापस ले जा रहे हैं।

इस बाबत इंचार्ज डॉक्टर के सी राय का कहना था कि लेखपाल की पहले से ही मौत हो गई थी। इसके बावजूद अस्‍पताल में अराजकता की गई। अभी हम लोगों ने केवल सेवाएं ठप की हैं, अगर मांगे नहीं मानी गईं तो मीटिंग करके हड़ताल पर जाएंगे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story