×

छात्र और छात्रा से अभद्रता, वायरल हुई पुलिस की करतूत, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

sudhanshu
Published on: 25 Sep 2018 4:08 PM GMT
छात्र और छात्रा से अभद्रता, वायरल हुई पुलिस की करतूत, तीन पुलिसकर्मी निलंबित
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल कॉलेज की छात्रा के दूसरे समुदाय के युवक के कमरे में पाए जाने के मामले में पुलिस द्वारा छात्रा से अभद्रता किए जाने को लेकर एक महिला कांस्टेबल सहित एक सिपाही व हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

ये है मामला

बता दें कि मेरठ शहर में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के कार्यकर्ताओं ने रविवार को कथित तौर पर दो अलग-अलग धर्मों को मानने वाले एक प्रेमी जोड़े के साथ जमकर अभद्रता की थी। घटना के संबंध में किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिलने एवं छात्र-छात्राओं के बालिग होने के कारण दोनों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सुपुर्द कर दिया था। लेकिन घटना से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद आज पुलिस प्रशासन को घटना में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ी।

इस वीडियों में यूपी पुलिस की डायल 100 की पुलिस और मेडिकल थाने में तैनात महिला कांस्टेबल छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार करती दिख रही है। वीडियो में आपत्तिजनक शब्द पूछकर और धर्म के बारे में टिप्पणी करते हुए छात्रा से जीप में ही महिला सिपाही से मारपीट कराई गई। पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय सिंह के अनुसार इस वीडियों के आधार पर संब हेड कांस्टेबल सलेकचंद, सिपाही नीटू सिंह और महिला कांस्टेबल प्रियंका को निलंबित कर दिया गया है। वहीं होमगार्ड की बर्खास्तगी की रिपोर्ट डीजी होमगार्ड को भेजी जा रही है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story