×

शादी समारोह में जमकर पिटा दरोगा, महिलाओं ने छीना रिवाल्‍वर

sudhanshu
Published on: 30 Jun 2018 2:07 PM GMT
शादी समारोह में जमकर पिटा दरोगा, महिलाओं ने छीना रिवाल्‍वर
X

हरदोई: जिले में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक शादी समारोह में महिलाओं ने दरोगा को जमकर पीटा और फ़िर दरोगा का रिवॉल्वर भी छीन लिया। यह घटन शुक्रवार देर रात की है। हद तो तब हो गयी जब महिलाओं ने ही दरोगा के बिल्ले तक नोंच डाले। इस घटना की सूचना मिलते ही जनपद के 6 थानों के सैकड़ों पुलिस कर्मियों ने मैरिज हाल को घेर लिया और जमकर बारातियों की पिटाई की। जिसके बाद रिवाल्वर मिल सका। इस मामले में दूल्हे व उसके पुलिस कर्मी पिता समेत कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में सिपाही को सस्पेंड करते हुए सरकारी काम में बाधा डालने व डकैती आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं मारपीट की घटना मैरिजहाल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी है।

नशे में धुत थे बाराती

सीसीटीवी में कैद हुई घटना के अनुसार जो पुलिस कर्मी मैरेज हाल के कैम्पस में दिख रहे हैं ये वो घटना स्थल है जहाँ पुलिस का इकबाल ध्वस्त होते हुए लोगों ने देखा है। यहां रात में जमकर जो बवाल हुआ वह अपने आप मे हैरान कर देने वाला है। दरअसल हरदोई के सुरसा थाने के पैरवकार में सुघर सिंह के बेटे की शादी थी। जो शहर कोतवाली के एक लॉन से हो रही थी। शादी के दौरान किसी बात को लेकर नशे में बारातियों में दुल्हन पक्ष के लोगों से मारपीट हो गयी। बवाल इतना बढ़ा कि पुलिस को भी बुलाना पड़ा। बारात में मारपीट की सूचना पर कोतवाली शहर के दरोगा संजय शर्मा एक सिपाही लेकर घटना स्थल पर गए।

समझाने पर बढ़ा बवाल

दरोगा संजय शर्मा ने जैसे ही वहां मौजूद लोगों को समझाने का प्रयास किया तो वहां मौजूद एक महिला ने दरोगा की गर्दन पकड़ ली और दूसरी महिला ने दरोगा संजय के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। महिलाओं ने दरोगा को न सिर्फ पीटा बल्कि दरोगा का सर्विस रिवॉल्वर छीन कर गायब कर दिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो सनसनी फैल गयी। मामले की सूचना पाकर भारी संख्या में शहर कोतवाली पुलिस के साथ करीब 6 थानों का फोर्स मौके पर जा पहुंचा और कैंपस के गेट लॉक करके सैंकड़ों पुलिस कर्मियों ने रिवाल्‍वर ढूंढना शुरू कर दिया। सीओ सिटी ने कुछ बारातियों को पकड़ कर थाने पहुंचाया।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story