×

VIDEO: शाहाबाद की किसान मंडी में आढ़तियों की गुण्डई, किसानों को पीट-पीटकर किया लहूलुहान

sudhanshu
Published on: 19 Sep 2018 1:08 PM GMT
VIDEO: शाहाबाद की किसान मंडी में आढ़तियों की गुण्डई, किसानों को पीट-पीटकर किया लहूलुहान
X

हरदोई: जिले की शाहाबाद में किसान मंडी में आढ़तियों की गुण्डई बुधवार को सामने आई है। पैसों के लेनदेन को लेकर आढ़ती और दो खीरा किसान आपस में भिड़ गए। जिसके बाद जमकर मारपीट हुई और आढ़तियों ने खीरा किसानों को दौड़ाकर पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आढ़ती को हिरासत में लिया है। घायल खीरा किसानों को उपचार हेतु सीएचसी भेजा गया है।

ये है मामला

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दरियापुर विक्कू निवासी छुन्नू एवम सुहेल के अनुसार 2 दिन पहले उन्होंने मनोज गुप्ता की आढ़त पर खीरा बिक्री किया था।मनोज गुप्ता ने मंगलवार को पैसे देने के लिए कहा था। जब मंगलवार को सुबह छुन्ना और सुहेल ने मनोज गुप्ता से पैसे मांगे तो उसने कहा कि तुम्हारे पैसे जा चुके हैं। इसी बात पर दोनों में विवाद हुआ। विवाद के बाद में गाली गलौज शुरू हो गया फिर नौबत मारपीट की आ गई।

जमकर की धुनाई

मनोज गुप्ता आजाद कुमार एवं अन्य आढ़तियों ने मिलकर छुन्नू और सुहेल की मंडी में दौड़ाकर जमकर धुनाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान लोग मूकदर्शक बनी रहे।लहूलुहान होने के बाद खीरा मंडी में अफरा तफरी मच गई। यह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आजाद कुमार नाम के एक आढ़ती को हिरासत में ले लिया और उसे पकड़कर कोतवाली लाई। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामले में कार्यवाही की जा रही है।

[playlist type="video" ids="273116"]

sudhanshu

sudhanshu

Next Story