×

यूपी : फिरोजाबाद में बेसमेंट की दीवार गिरी, दो की दर्दनाक मौत

Rishi
Published on: 2 April 2017 10:36 AM GMT
यूपी : फिरोजाबाद में बेसमेंट की दीवार गिरी, दो की दर्दनाक मौत
X

फिरोजाबाद : फिरोजाबाद के मोहम्मद गंज इलाके में बेसमेंट की दीवार गिरने से तीन मजदूर मलबे में दब गए, हादसे में दो की मौत हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

ये भी देखें :सपा के पूर्व नेता वकील गौरव भाटिया बीजेपी में हुए शामिल

घटना फ़िरोज़ाबाद के थाना रसूलपुर इलाके के मोहम्मद गंज की हैं, जहां एक इमारत के बेसमेंट की खुदाई का काम चल रहा था। इस काम में चार मजदूर लगे थे, अचानक एक साइड की दीवार गिर गयी जिसके मलवे के नीचे तीन मजदूर दब गए। दो को तो किसी तरह निकाल लिया गया जबकि तीसरे की दबने से मौत हो गयी।

सिटी मजिस्ट्रेट कहते हैं कि मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं जो भी दोषी होगा उसको कड़ी सजा मिलेगी। पडोसी कहतें हैं, कि इमारत का मालिक काफी रसूखदार है। उसने कोई भी परमिशन नहीं ली थी। अब जो जाँच होगी उसमें भी लीपापोती ही होगी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story