दिल्ली चुनाव 2020

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग का मुद्दा जोर पकड़ चुका है। इसका जिक्र हर नेता कर रहा है और एक दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। आज  भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इसे लेकर कांग्रेस और आप को निशाने पर लिया।

दिल्ली चुनाव को भारत बनाम पाकिस्तान मैच बताकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा बुरी तरह घिर गए हैं। चुनाव आयोग ने दिल्ली पुलिस को कपिल के खिलाफ एफआईआर दर्द करने को कहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। इस कड़ी में शुक्रवार को बीजेपी नेता व गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आप सरकार और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे जैसे मतदान की तारीख की तरफ बढ़ रहा है वैसे वैसे यहां राजनीतिक दलों में वोटों के बंटवारे को लेकर खींचतान बढ़ती जा रही है। पिछले चुनाव से इतर यह चुनाव इसके पहले हुए अन्य राज्यों की विधानसभा चुनाव की तर्ज पर हिन्दू मुसलमान की तरफ बढ़ रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने के लिए शिरोमणि अकाली दल में फूट पड़ गई है। शुक्रवार को हुई अकाली दल मीटिंग में पार्टी के अंदर मतभेद साफ...

दिल्ली विधानसभा चुनाव में सत्ता पर फिर से काबिज होकर हैट्रिक लगाने की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी की राह में भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ कांग्रेस भी रोड़ा बनती नजर आ रही है।

दिल्ली के महरौली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ''वो (आम आदमी पार्टी) पहले कहते रहे कि हमें काम नहीं करने दिया।

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके चलते सियासत काफी गर्म चल रही है। चुनावी लड़ाई में कोई भी पार्टी एक दूसरे पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है।

राजनीति में फिल्मी ग्लैमर का तड़का लगाना कोई नई बात नहीं है। जनता भी जहां अपने नेताओं को देखना और सुनना चाहती है तो वहीं वह फिल्मी सितारों और ग्लैमर से जुड़े लोगों से मिलना और देखना चाहती है।

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने AAP से इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन दोबारा थाम लिया। अलका लांबा को कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में चांदनी चौक से टिकट दिया है।