केजरीवाल को ‘AAP’ के इस विधायक ने दिया धोखा, चुनाव से पहले कर दिया ये काम

आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने रैली में राजनाथ सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

Published by Shivani Awasthi Published: January 29, 2020 | 9:34 am
Modified: January 29, 2020 | 9:40 am

दिल्ली: आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) को लेकर एक ओर भाजपा-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में सीधी टक्कर हो रही है, तो वहीं मतदान से पहले ही केजरीवाल को बड़ा झटका लगा है। कोंडली से उनके आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार ने पार्टी छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया है। बता दें कि भाजपा की एक रैली में राजनाथ सिंह ने मनोज कुमार को पार्टी ज्वाइन करवाई।

‘आप’ विधायक मनोज कुमार ने ज्वाइन की भाजपा

चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी अदला बदली का दौर जारी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार ने मंगलवार को एक सार्वजनिक मंच पर भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने दिल्ली में आयोजत एक रैली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। बता दें कि मनोज कुमार कोंडली से विधायक हैं।

ये भी पढ़ें:केजरीवाल ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप कहा- आपके बेटे को हराने के लिए…

मनोज का टिकट काट ‘आप’ ने दिया कुलदीप कुमार को मौका:

मनोज ने इस मौके पर कहा कि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर भाजपा ज्वाइन की है। गौरतलब है कि इस बार चुनाव में पार्टी का टिकट न मिलने के चलते मनोज कुमार आम आदमी पार्टी से नाराज थे। चुनाव में आम आदमी पार्टी ने कोंडली सीट के मौजूदा विधायक मनोज कुमार का टिकट काटकर कुलदीप कुमार को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने यहां से अमरीश गौतम को टिकट दिया है। बीजेपी ने इस सीट से एक नया प्रत्याशी मैदान में उतार कर सभी को चौंका दिया है। बीजेपी ने इस सीट से राजकुमार ढिल्लो को मैदान में उतार दिया है।

ये भी पढ़ें:CAA पर भारत बंद: शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारी आज सड़कों पर करेंगे हल्लाबोल

केजरीवाल के खिलाफ खोला मोर्चा:

भाजपा में शामिल होते ही मनोज ने आप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को सपने दिखा रही है। साथ ही दिल्ली में भाजपा की सरकार के आने के समर्थन में कहा, देश बदला है अब दिल्ली की बारी है।

अरविंद केजरीवाल

उन्होंने कहा, ‘मैं कोंडली के लोगों से आग्रह करना चाहता हूं कि यदि वे पिछले पांच वर्षों में मेरे द्वारा किए गए काम के समान विकास चाहते हैं तो बीजेपी को वोट दें।’

बता दें, दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:शरजील इमाम के बोल कन्हैया कुमार से भी ज्यादा खतरनाक: अमित शाह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

    Tags: