सीएम केजरीवाल ने अमित शाह पर लगाया गंभीर आरोप, कही ये बात

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि चुनाव प्रचार के दौरान देश के गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली वालों का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में कड़ी मेहनत कर हमने दिल्ली की बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं सुधारी हैं, लेकिन अमित शाह उन्हें बिल्कुल गलत बताकर दिल्ली के लोगों का अपमान कर रहे हैं।

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि चुनाव प्रचार के दौरान देश के गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली वालों का अपमान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में कड़ी मेहनत कर हमने दिल्ली की बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं सुधारी हैं, लेकिन अमित शाह उन्हें बिल्कुल गलत बताकर दिल्ली के लोगों का अपमान कर रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में सीसीटीवी लगाने की योजना का मजाक उड़ाया, जबकि वे जिस जगह भाषण दे रहे थे, वहीं पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे।

एक वीडियो जारी कर भाजपा पर हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में दो लाख कैमरे लग चुके हैं, लेकिन केंद्र सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के 16 लाख बच्चों की मेहनत के बाद छात्रों के अंक बहुत बेहतर आए हैं।

ये भी पढ़ें…BJP की हुंकार: केजरीवाल पर जमकर बरसे नड्डा, लगाया ये आरोप

सरकारी स्कूलों के बच्चे जेईई की कठिन परीक्षाएं पास कर रहे हैं, लेकिन अमित शाह बच्चों की शिक्षा का उपहास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बेहतर राजनीति का तरीका यह होता कि दिल्ली मॉडल से सीखते हुए गृहमंत्री ने हरियाणा और उत्तर प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था में सुधार किया होता। उन्होंने कहा कि दिल्ली की एमसीडी की शिक्षा व्यवस्था को ही भाजपा को बेहतर बनाने का प्रयास करना चाहिए। दिल्ली के लोगों ने रिकॉर्डतोड़ टैक्स जमा कर दिया है।

ये भी पढ़ें…ये बागी बिगाड़ सकते है आप का खेल, मुश्किल में केजरीवाल