अमित शाह बोले, आपका एक वोट संदेश देगा आप शाहीन बाग के साथ या भारत माता के

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 8 फरवरी को आपका एक वोट तय करेगा कि आप शाहीन बाग वालों के साथ हैं या भारत माता के साथ।

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी शाहीन बाग के मुद्दे पर आक्रामक रुख अपना लिया है। बीजेपी नेताओं का पूरा फोकस अब शाहीन बाग पर ही है और इसे लेकर वह केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 8 फरवरी को आपका एक वोट तय करेगा कि आप शाहीन बाग वालों के साथ हैं या भारत माता के साथ।

अमित शाह ने कहा कि मैं आपसे कहना चाहता हूं कि जब आप 8 तारीख को मतदान करें, तो ये मत सोचना कि आपका एक वोट किसी को विधायक बनाएगा। आपका एक वोट बहुत ताकतवर है। आपका एक वोट पूरे देश में ये संदेश देने वाला है कि दिल्ली के मतदाता शाहीन बाग वालों के साथ है या भारत माता के बेटों के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार झूठ पर झूठ बोलती जा रही है। जब हमारे विधायकों ने दिल्ली के स्कूलों की पोल खोली तो केजरीवाल कह रहे हैं कि आप दिल्ली का अपमान कर रहे हो। केजरीवाल जी इंदिरा जी को एक जमाने में उनके आस-पास रहने वाले कहते थे ‘इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा’। अब हम आपके झूठ का पर्दाफश करते हैं इसमें दिल्लीवालों का क्या अपमान हुआ? आप अपने आप को दिल्ली समझते हो क्या?

यह भी पढ़ें…सरकार ने जारी की एडवाइजरी, कोरोना वायरस से बचन के लिए अपनाएं ये तरीका

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल जी ने चुनाव से पहले कहा था कि सत्ता में आए तो सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी नहीं लेंगे, लेकिन शपथ लेने के बाद सरकारी गाड़ी, सरकारी बंगला लिया। केजरीवाल ने कहा था कि लाखों सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे, क्या सब जगह सीसीटीवी लगे हैं? अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi देने का वादा किया था। आपको फ्री Wi-Fi मिलता है क्या? केजरीवाल ने कहा था कि हम यूरोप जैसी सड़कें बनाएंगे। मैं अभी-अभी आया हूं और मालूम ही नहीं पड़ता की गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा है। दिल्ली में आज जो प्रदूषण का स्तर है इसके लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो केजरीवाल सरकार की निष्क्रियता जिम्मेदार है। दिल्ली की हवा में जहर घुला है।

यह भी पढ़ें…पार्टी से बाहर ये दिग्गज नेता, खुद सीएम ने लिया इनपर तगड़ा एक्शन

उन्होंने कहा कि एक बार दिल्ली में मोदी सरकार बना दो, मैं आपसे कहता हूं कि पांच साल में जहां झुग्गी है वहीं पक्का मकान देने का काम मोदी जी करेंगे। धारा 81 के अंतर्गत दर्ज मुकदमें भी सारे के सारे भाजपा की सरकार ने वापस लेकर आपको मुकदमों से राहत देने का काम किया।

अमित शाह ने कहा कि हमने कहा था कि DDA की लैंड पॉलिसी देहात और किसानों के लिए हम बनाएंगे। आज 79 गांवों को शहरी ग्राम का स्टेटस देने का काम भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है। इसी के कारण शहरी विकास से जुड़ी हुई सारी योजनाएं गांव में आ जाएंगी।

यह भी पढ़ें..अभी-अभी बंगाल में भगदड़: ताबड़तोड़ चली गोलियां, दो की मौत

केजरीवाल और कांग्रेस ने लोगों को CAA के खिलाफ उकसाया, भड़काया, दंगे कराए। ये लोग कहते हैं कि हम शाहीन बाग के साथ हैं। मैं केजरीवाल से फिर से पूछता हूं कि आप दिल्ली की जनता को बताओ कि आप शाहीन बाग के साथ हो क्या? ये केजरीवाल चुप हो जाते हैं, कहते हैं कि दिल्ली का अपमान मत करो। अरे केजरीवाल आपके सामने झूठ के जो आरोप हैं वो दिल्ली का अपमान नहीं है तो क्या है? अब आपको दिल्ली सत्ता से उतारना चाहती है।