अमित शाह ने पूछा, केजरीवाल देशद्रोही शर्जील इमाम को पकड़ने के पक्ष में हैं या नहीं?

दिल्ली के रिठाला में एक सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आपने शरजील इमाम का एक वीडियो देखा होगा, जिसमें वह नॉर्थ-ईस्ट को भारत से अलग करने की बात करता है। उसने देश को बांटने की बात की।

शाह ने एक बार फिर किया केजरीवाल पर हमला, शरजील को लेकर कही ये बड़ी बात

शाह ने एक बार फिर किया केजरीवाल पर हमला, शरजील को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र शरजील इमाम पर हमला बोला है। दिल्ली के रिठाला में एक सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आपने शरजील इमाम का एक वीडियो देखा होगा, जिसमें वह नॉर्थ-ईस्ट को भारत से अलग करने की बात करता है। उसने देश को बांटने की बात की।

गृह मंत्री ने कहा कि सरकार ने दिल्ली पुलिस को उसके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने का कहा। पीएम मोदी के कहने पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है. शाह ने कहा ‘मोदी सरकार में ये अधिकार सबको है, केजरीवाल जी आपको भी है, गाली देनी है तो हमें दे दो या हमारी पार्टी को दे दो, लेकिन अगर कोई भारत माता के टुकड़े करने की बात करेगा, तो आपको जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा।

शाह ने कहा कि कुछ समय पहले JNU में नारे लगे ‘भारत तेरे टुकड़े हो एक हजार। मोदी जी ने इन नारे लगाने वालों को उठाकर जेल में डाल दिया, लेकिन ये कहते हैं कि उन्हें वाणी की स्वतंत्रता का अधिकार है।

यह भी पढ़ें…मोदी सरकार लेने जा रही ये बड़ा फैसला! चीन समेत इन चार देशों को लगेगा तगड़ा झटका

उन्होंने कहा कि मैं आज केजरीवाल को कहने आया हूं- केजरीवाल जी मैं पानी के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो। स्कूल के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो। बस के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो। CCTV कैमरे के लिए बोलता हूं, तुरंत ट्वीट कर देते हो। तनिक आज भी मेरे सवाल के जवाब में ट्वीट कर देना। केजरीवाल जी मैं पूछना चाहता हूं, आप भारत माता के टुकड़े करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को जेल में डालने की परमिशन दे रहे हो या नहीं? जरा एक बार दिल्ली की जनता को ये बताइए?

अमित ने कहा कि 2 दिन से एक शर्जील इमाम का वीडियो आपने देखा होगा कि नार्थ-ईस्ट को भारत से बाहर कर दो, शहर के अंदर 30% एक जाति इकट्ठी हो जाए, भारत के टुकड़े करने की बात इस शर्जील इमाम ने की है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस को कहकर देशद्रोह का मामला इसके विरूद्ध दर्ज कर दिया है। मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या वो इसे पकड़ने के पक्ष में हैं या नहीं?

यह भी पढ़ें…भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव, अब नेपाल ने दिया ये बड़ा बयान

शाह ने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए मोदी जी CAA लेकर आएं तो केजरीवाल बोलते हैं कि भाजपा को पाकिस्तानियों की चिंता है। शर्म करो केजरीवाल, चुल्लू भर पानी में डूब मरो।

अमित शाह ने केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम ने कहा था कि 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाएंगे। क्या सब जगह सीसीटीवी लगे हैं? 5,000 बसें खरीदने की बात कही थी। लेकिन सिर्फ 300 बसें खरीदकर मीडिया में खबर दे दी। अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का वादा किया था, एक भी कर्मचारी को स्थाई नहीं किया।

यह भी पढ़ें…यशवंत सिंहा का BJP पर गंभीर आरोप, अखिलेश के साथ आते ही बदल गये सुर

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi देने का वादा किया था। आप लोग बताइए कि आपको फ्री Wi-Fi मिलता है क्या? केजरीवाल जी ने चुनाव से पहले कहा था कि सत्ता में आए तो सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी नहीं लेंगे, लेकिन शपथ लेने के बाद सरकारी गाड़ी, सरकारी बंगला लिया।

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि 2015 में मोदी जी ने एक पत्र लिखा और उसमें कहा कि दिल्ली की 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों को आप मुझे दे दो मैं उन्हें अधिकृत बनाऊंगा। इन्होंने कहा कि अभी नक़्शे बन रहे हैं 2 साल लगेंगे, फिर 2017 में मोदी जी ने पत्र लिखा तब भी केजरीवाल सरकार ने कहा कि अभी 2 साल और लगेंगे। दिल्लीवासियों, 8 तारीख को ये सरकार बदल दो, मैं आपसे कह कर जाता हूं कि जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम मोदी सरकार करने वाली है।

यह भी पढ़ें…शरजिल के पिता के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप, मां ने बताई ये चौंकाने वाली बात

अमित शाह ने कहा कि मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के गरीबों का क्या दोष था कि आपने जो 5 लाख रुपये की सहायता मोदी जी उनको देना चाहते थे, उसे उनसे छीन लिया। उनके मन में भय था कि अगर किसी गरीब का फ्री ऑपरेशन हो जायेगा, तो दिल्ली का गरीब नरेन्द्र मोदी जी के साथ जुड़ जायेगा। दिल्लीवासियों, 8 तारीख को ये सरकार बदल दो, मैं आपसे कह कर जाता हूं कि जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम मोदी सरकार करने वाली है।