यही बनेंगे दिल्ली के सीएम! जल्द होगा शपथ ग्रहण समारोह

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी जीत के बाद विजय रथ से लोगों का धन्यवाद देगी। इसके लिए रथ भी तैयार हो चुका है। जानकारी के मुताबिक इस रथ पर अरविंद केजरीवाल मौजूद रहेंगे।

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। शुरूआती रूझानों के मुताबिक यहां आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी दूसरे स्थान पर है तो कांग्रेस की स्थिति बेहद खराब नजर आ रही है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर दिल्ली में किसकी सरकार बनेगी और और किसके सिर मुख्यमंत्री का ताज होगा…

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। इस बार भी अरविंद केजरीवाल ही मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। जानकारी के अनुसार फरवरी महीने में ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

ये भी पढ़ें—दिल्ली की इन 12 सीटों पर टिकी हैं सबकी नजर, जानें कौन है लड़ाई में

चुनाव नतीजों से पहले भाजपा ने मानी हार

भाजपा के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में एक पोस्टर नजर आया, जो सबके बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्टर में जो लिखा है, उससे तो यहीं प्रतीत होता है कि भाजपा ने मान लिया है कि दिल्ली की सत्ता में वह नहीं आने वाले हैं।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर लगा एक पोस्टर लगा हुआ है। इस पोस्टर को देखने के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या भाजपा ने अपनी हार स्वीकार कर ली है?

ये भी पढ़ें—BJP ने सांसदो को जारी किया व्हिप, ट्रेंड करने लगे यूनिफॉर्म सिविल कोड समेत ये मुद्दे

आम आदमी पार्टी का विजय रथ तैयार

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी जीत के बाद विजय रथ से लोगों का धन्यवाद देगी। इसके लिए रथ भी तैयार हो चुका है। जानकारी के मुताबिक इस रथ पर अरविंद केजरीवाल मौजूद रहेंगे।

राजनीतिक विश्लेषकों के एक वर्ग का मानना ​​है कि दिल्ली में बीजेपी ने जिस हिसाब से शाहीन बाग को लेकर ध्रुवीकरण करने की कोशिश की वह काम नहीं आई।

ये भी पढ़ें—मौत के मंजर से डरा ये देश, अब कैसे बचेगा इस खतरनाक वायरस से

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App