दिल्ली महामुकाबले को तैयार बीजेपी, इन दिग्गजों को दिया टिकट

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 57 उम्मीदवारों की सूची शुक्रवार को जारी कर दी। पार्टी ने तिमारपुर से सुरेंद्र सिंह बिट्टू को…

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 57 उम्मीदवारों की सूची शुक्रवार को जारी कर दी। पार्टी ने तिमारपुर से सुरेंद्र सिंह बिट्टू को टिकट दिया है। वहीं रिठाला से विजय चौधरी, बवाना से रविंद्र कुमार, रोहिणी से विजेंद्र गुप्ता को टिकट दिया है।

आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा को मॉडल टाउन से टिकट मिला है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 57 उम्मीदवारों की सूची शुक्रवार को जारी कर दी।

रोहिणी रोहिणी से विजेंद्र गुप्ता को टिकट दिया

ये भी पढ़ें-केजरीवाल से भिड़ेंगी निर्भया की मां! दिल्ली चुनाव में होगा महा मुकाबला

पार्टी ने तिमारपुर से सुरेंद्र सिंह बिट्टू को टिकट दिया है। वहीं रिठाला से विजय चौधरी, बवाना से रविंद्र कुमार, रोहिणी से विजेंद्र गुप्ता को टिकट दिया है। आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा को मॉडल टाउन से टिकट मिला है।

कांग्रेस का लिस्ट आना अभी बाकी है

आप को बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होना हो वही मतगणना 11 फरवरी को होना हैं। भाजपा के साथ आप ने भी दिल्ली चुनाव के लिए लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस का लिस्ट आना अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें-दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रक्रिया का आगाज: आज से नामांकन दाखिल करेंगे उम्मीदवार

आप ने 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव  के लिए सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किए गए हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली से

आम आदमी पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, जबकि 15 का टिकट काट दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली से, जबकि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज से चुनाव लड़ेंगे।

 

आम आदमी पार्टी ने इस बार इस बार 6 की जगह 8 महिलाओं को टिकट दिए हैं। तिमारपुर से मौजूदा विधायक पंकज पुष्कर का टिकट काटकर दिलीप पांडे को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं, बवाना से मौजूदा विधायक रामचंद्र का टिकट काटकर जय भगवान उपकार को टिकट दिया गया है।