टिकट मिलते ही बग्गा ने केजरीवाल को घेरा, लगाया ये संगीन आरोप

दिल्ली विधानसभा चुनाव में हरिनगर सीट से टिकट मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बड़ी जीत का दावा किया है।

नई दिल्ली।  दिल्ली विधानसभा चुनाव में हरिनगर सीट से टिकट मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बड़ी जीत का दावा किया है। तेजिंदर बग्गा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में 50 से अधिक सीटें जीतेगी।

 

इसी के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और कहा है कि वो बीजेपी से डर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया कि बीते दिनों जो DTC के दफ्तर में आग लगी थी, वह कागजात जलाने के लिए लगाई गई थी।

ये भी पढ़ें-सपा विधायक के बिगड़े बोल- योगी सरकार रात में बुलाती विधानसभा, मुझे लगता है डर

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी इस बार 50 से अधिक सीटें जीतेगी, इसी वजह से अरविंद केजरीवाल डरे हुए हैं। इसी वजह चुनाव से 15 दिन पहले से DTC के दफ्तर में आग लगी और कागजातों को जलाया गया।

छपाक के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया था

आपको बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को बीजेपी ने दिल्ली की हरिनगर सीट से टिकट दिया है। बग्गा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कई बार पार्टी विरोधियों के खिलाफ कैंपेन की अगुवाई करते हैं। हाल ही में जब दीपिका पादुकोण JNU गई थीं तो उन्होंने ही छपाक के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया।

ये भी पढ़ें-संस्कृत भाषा को बढ़ावा देने के लिए सरकार करने जा रही ये काम

बीते दिनों जब बीजेपी की ओर से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की गई थी, तब ट्विटर पर तेजिंदर बग्गा को ट्रोल किया गया था। लेकिन दूसरी लिस्ट में पार्टी की ओर से उन्हें लिस्ट में शामिल किया गया। सोमवार देर रात को ही टिकट का ऐलान करने के बाद तेजिंदर बग्गा की ओर से कैंपेन शुरू कर दिया गया और उन्होंने एक रैप ट्वीट किया।