बीजेपी नेता ने AAP और कांग्रेस पर साधा निशाना, ‘शाहीनबाग’ को बताया ‘शर्मबाग’

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके चलते सियासत काफी गर्म चल रही है। चुनावी लड़ाई में कोई भी पार्टी एक दूसरे पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है।

नई दिल्ली: दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसके चलते सियासत काफी गर्म चल रही है। चुनावी लड़ाई में कोई भी पार्टी एक दूसरे पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पिछले एक महीने से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। वहीं अब बीजेपी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के ऊपर लगाते हुए उनको प्रदर्शन के पीछ की वजह बताया है। साथ ही बीजेपी ने शाहीन बाग को शर्म बाग (SHAME BAGH) भी कहा है।

अराजकतावादी अराजकतावादियों के साथ खड़े हैं- संबित पात्रा

बीजेपी की तरफ से प्रेस कान्फ्रेंस में आए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने शाहीनबाग इलाके में हो रहे प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी (आप) की साजिश बताया है। साथ ही संबित पात्रा ने अपने बयान को जस्टिफाई करने के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उस बयान का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि, मैं शाहीनबाद के साथ हूं। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया शाहीन बाग के साथ खड़े हैं। मैं यह कहना चाहता हूं कि शाहीनबाग में अराजकतावादी अराजकतावादियों के साथ खड़े हैं।

यह भी पढ़ें: निर्भया के दोषियों ने सजा से बचने का बनाया एक और प्लान, ऐसे टल सकती है फांसी

शाहीनबाग, शेम बाग बन गया है- विजय गोयल

इसके बाद दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने शाहीनबाग को शर्मबाग करार दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, CAA पर भ्रामक परिवर्तन ने शाहीनबाग को (SHAHEEN BAGH) को शेम बाग (SHAME BAGH) में बदल दिया है।

केजरीवाल के पास विकास पर एक लाइन बोलने के लिए नहीं- मनोज तिवारी

यहीं नहीं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी आप और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने तुगलकाबाद विधानसभा सीट पर प्रचार के दौरान कहा कि, मनीष सिसोदिया ने जिन्ना वाली आजादी का समर्थन किया है, जो आज पाकिस्तान का राग अलाप रहा है और वहीं आम आदमी पार्टी और कांग्रेस बोल रही है। उन्होंने आगे कहा कि, विकास पांच साल काम करने से होता है। अरविंद केजरीवाल के पास विकास के नाम पर एक भी लाइन बोलने के लिए नहीं है।

यह भी पढ़ें: मन्नत का किराया पूछा तो शाहरुख ने ऐसा दिया जवाब, बेटी की उम्र की लड़की ने कहा-

शाहीनबाग में पिछले एक महीने से प्रदर्शन जारी

बता दें कि दिल्ली शाहीनबाग में पिछले एक महीने से प्रदर्शन जारी है। इसकी वजह से दिल्ली, यूपी और हरियाणा को जोड़ने वाली ये सड़क बंद है और इससे रोजाना 10 लाख लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। यह मामला हाईकोर्ट में भी जा चुका है, लेकिन प्रदर्शनकारी वहां से हटने के लिए राजी नहीं हो रहे। प्रदर्शनकारियों ने सिर्फ इस बात को माना है कि रास्ते पर स्कूल बसों को आने-जाने का रास्ता दिया जाएगा।

8 फरवरी को होंगे मतदान

बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली के सभी 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसका परिणाम 11 फरवरी को घोषित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: चेन्नई: DMK ने CAA-NRC पर बुलाई सर्वदलीय बैठक

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App