दिल्ली चुनाव: BJP को लगा तगड़ा झटका, EC ने इस दिग्गज नेता पर लगाया बैन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों ने जीत के लिए पूरा जोर लगा दिया है। इस बीच बीजेपी के सांसद परवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने एक बार फिर से बैन लगा दिया है। परवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन लगाया गया है।

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों ने जीत के लिए पूरा जोर लगा दिया है। इस बीच बीजेपी के सांसद परवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने एक बार फिर से बैन लगा दिया है। परवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन लगाया गया है। चुनाव आयोग ने परवेश वर्मा पर चुनावी रैली करने पर बुधवार शाम 6 बजे से गुरुवार शाम 6 बजे तक रोक लगा दी है।

बता दें एक न्यूज चैनल पर परवेश वर्मा ने एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। यह दूसरी बार है जब परवेश वर्मा पर विवादित बयानों के चलते कार्रवाई की गई है।

बैन लगने के बाद परवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि कुछ घंटों के लिए आवाज तो दबा देंगे, लेकिन उन लाखों कार्यकर्ताओं की आवाज कैसे दबाएंगे जो हर घड़ी, हर पल जनता तक आपका सच पहुंचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें…कौन हैं ये बुजुर्ग जोड़े: जिन्होंने दे दी अपनी पूरी संपत्ति इस डॉक्टर को

बीजेपी सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताया था। आम आदमी पार्टी ने परवेश वर्मा के इस बयान पर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि अब दिल्लीवालों को तय करना है कि मैं उनका बेटा हूं या आतंकवादी।

यह भी पढ़ें…BJP की बल्ले-बल्ले: अन्य पार्टियों के मुकाबले BJP को मिले 100 करोड़ का चंदा

प्रवेश वर्मा का विवादित बयान

चुनाव आयोग के 96 घंटे का बैन खत्म होने के बाद बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को कहा था अरविंद केजरीवाल नक्सली-देशद्रोही हैं, वह नटवरलाल हैं जो पीएम मोदी के बारे में आतंकियों के साथ साठ-गांठ की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें…यूपी में बवाल! हिरासत में मौलाना, मुस्लिम प्रदर्शनकारियों से पुलिस की झड़प- लाठीचार्च

बता दें कि इससे पहले भी प्रवेश वर्मा एक जनसभा में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ इस तरह की भाषा का प्रयोग कर चुके हैं, जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनपर बैन लगाया था।