अब केजरीवाल ने लगाया बड़ा आरोप, फिर बीजेपी निशाने पर, मचेगा सियासी घमासान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के बयान पर पटलवार किया है। सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट कर इसका जवाब दिया।

न्योता न मिलने से नाराज केजरीवाल, केंद्र सरकार से मांगा मेट्रो में लगा आधा पैसा

नई दिल्ली।  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के बयान पर पटलवार किया है। सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट कर इसका जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘पांच साल दिन-रात मेहनत कर के दिल्ली के लिए काम किया।

ये भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार का हिंदुत्व कार्ड, 30 जनवरी को भोपाल में कराएगी हनुमान चालीसा का पाठ

दिल्ली के लोगों के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया। राजनीति में आने के बाद बहुत कठिनाइयों का सामना किया, ताकि लोगों का जीवन बेहतर कर सकूं। बदले में आज मुझे भारतीय जनता पार्टी आतंकवादी कह रही है। बहुत दुख होता है।’

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने पहले भी कह  चुके हैं आपत्तीजनक बातें

बता दें कि बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने एक चुनावी सभा के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी और नक्सली कहा था। दिल्ली के मादीपुर में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में हो रही जनसभा के दौरान उन्होंने ये बात कही थी।

केजरीवाल अगर जीतकर आए तो मादीपुर की सड़क शाहीन बाग बन जाएगी-वर्मा

इस दौरान परवेश वर्मा ने कहा था कि केजरीवाल अगर जीतकर आए तो मादीपुर की सड़क शाहीन बाग बन जाएगी। उन्होंने कहा था कि दिल्ली में केजरीवाल जैसे नक्सली और आतंकवादी छिपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकाल देना है।

ये भी पढ़ें-योगी सरकार का बड़ा तोहफा: 22 फिल्मों को दिया 11 करोड़ का अनुदान

इस दौरान वर्मा ने यह तक कह डाला कि कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में केजरीवाल जैसे आतंकवादी से। वर्मा ने सीएम केजरीवाल को आतंकवादी बताते हुए आम लोग और शाहीन बाग में धरने में मौजूद लोगों को बरगलाने का भी आरोप लगाया था।

पहले भी प्रवेश ने दिया था विवादित बयान

 

बता दें कि सोमवार को बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने CAA के खिलाफ शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर इसी तरह का बयान दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि CAA के खिलाफ प्रदर्शन के लिए लोगों को कौन भड़का रहा है। परवेश ने कहा कि सरकार ने कई दफा आश्वासन दिया है कि नागरिकता संशोधित कानून के कारण किसी की भी नागरिकता नहीं जाएगी।

स्टार प्रचारक की लिस्ट से बाहर करने का मिला निर्देश

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के इस आपत्तिजनक बयान पर बवाल मचने के बाद बाद चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है। आयोग ने उनसे 30 जनवरी तक उनके भाषण पर जवाब मांगा है। इसके अलावा बीजेपी को मंत्री अनुराग ठाकुर और एमपी प्रवेश वर्मा को स्टार प्रचारक की लिस्ट से अगले आदेश तक बाहर रखने का निर्देश दिया है।