जिन्ना वाली आजादी चाहिए या भारत माता की जय, लोग करें तय- प्रकाश जावड़ेकर

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग का मुद्दा जोर पकड़ चुका है। इसका जिक्र हर नेता कर रहा है और एक दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। आज  भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इसे लेकर कांग्रेस और आप को निशाने पर लिया।

Published by suman Published: January 24, 2020 | 10:43 pm

नई दिल्ली दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग का मुद्दा जोर पकड़ चुका है। इसका जिक्र हर नेता कर रहा है और एक दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। आज  भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इसे लेकर कांग्रेस और आप को निशाने पर लिया।

 

यह पढ़ें…कश्मीर का राग अलाप रहे इमरान से पत्रकार ने पूछा ऐसा सवाल, करने लगे ये हरकत

 

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा- कल दिल्ली के सीएम और डिप्टी सीएम ने जो भी कहा वो दर्शाता है कि कांग्रेस और आप के लिए शाहीन बाग एक राजनीतिक टास्क है। ‘जिन्ना वाली आजादी’ जैसे नारे लगाए जा रहे हैं। लोगों को सोचना होगा कि उन्हें क्या चाहिए, जिन्ना वाली आजादी चाहिए या भारत माता की जय।बता दें कि इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि वह शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ हैं। इसके जवाब में मॉडल टाउन से भाजपा उम्मीदवार कपिल शर्मा ने कहा कि शाहीन बाग में आतंकी आंदोलन चलाया जा रहा है।

 

 

यह पढ़ें…गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला देश, कई लोगों की मौत, बिछ गईं लाशें

उन्होंने कहा था कि शाहीन बाग में सड़कों पर अतिक्रमण किया हुआ है, लोगों को स्कूल, ऑफिस, अस्पताल जाने से रोका जा रहा है, भड़काऊ नारेबाजी की जा रही है। शाहीन बाग में आतंकी आंदोलन चलाया जा रहा है। जिस बेशर्मी के साथ मनीष सिसोदिया ये कह रहे हैं कि वो शाहीन बाग के साथ खड़े हैं, उससे पता चलता है कि यह एक राजनीतिक आंदोलन है।

इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि 8 फरवरी को दिल्ली में हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा, इसे लेकर सियासी संग्राम छिड़ गया और चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया।