दिल्ली चुनाव रिजल्ट का ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर कूदे बालीवुड से लेकर दिग्गज नेता

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं, ताजा रुझानों में आम आदमी पार्टी को शानदार बहुमत मिलती नजर आ रही है। वहीं इसके बाद नेताओं के बयान भी…

Published by Deepak Raj Published: February 11, 2020 | 3:24 pm
Modified: February 11, 2020 | 3:28 pm

arvind kejriwal win from new delhi constituency

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं, ताजा रुझानों में आम आदमी पार्टी को शानदार बहुमत मिलती नजर आ रही है। वहीं इसके बाद नेताओं के बयान भी आने शुरू हो गए हैं। जदयू के पूर्व नेता व आम आदमी पार्टी के सलाहकार प्रशांत किशोर ने रुझानों में आम आदमी पार्टी को मिली बढ़त पर खुशी जताई है।

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं

प्रशांत ने ट्वीट कर दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा- भारत की आत्मा की रक्षा के लिए खड़ा होने पर दिल्ली का धन्यवाद। दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना में आम आदमी पार्टी को बेहतर रुझान मिल रहा है। पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलता देख कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत के लिए कानपुर में AAP समर्थक कर रहे पूजा

कांग्रेस के कद्दावर नेता व आम आदमी पार्टी को छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले चांदनी चौक से कांग्रेस के उम्मीदवार अलका लांबा ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि मैं परिणाम स्वीकार करती हूं। चुनाव में हिंदू-मुस्लिम ध्रुवीकरण हुआ। कांग्रेस को नए चेहरों के साथ उतरना होगा।

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ‘ दिल्ली चुनाव के लिए बीजेपी के हर बड़े नेता ने खूब प्रचार किया, लेकिन फिर भी वो हार रहे हैं। बीजेपी ने नफरत और धर्म के नाम पर बाटने की राजनीति की। उन्होंने लोगों को टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिस्सा बताया, देशद्रोही तक कह दिया।

ये भी पढ़ें- RBI का तगड़ा झटका: आम आदमी के लिए बुरी खबर, जानें पूरा मामला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इन लोगों आतंकवादी तक कह डाला। लेकिन इस सब के बावजूद भी दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को वोट दिया और अमित शाह एंड कंपनी को बुरी तरह नकार दिया’। वहीं सिंगर विशाल ददलानी ने भी आम आदमी पार्टी के पक्ष में ट्वीट किया था। उन्होंने भी आप की जीत पर खुशी जताई थी। उन्होंने कहा था कि जो भी इस देश के लिए अच्छा होगा, वहीं होगा।