×

CCSU : PG की मेरिट की डेट बढ़ी, अब 24 अगस्त को लिस्ट होगी जारी

सीसीएसयू ने एक बार फिर यूजी सेल्फ फाइनेंस, पोस्ट ग्रेजुएशन और प्रोफेशनल कोर्स की डेट बढ़ा दी है। जिन आवेदनकर्ताओं ने एडेड कॉलेजों के ट्रेडिशनल कोर्स में रजिस्ट्रेशन कराया था और उनका मेरिट में नंबर नही आया,ल उनके लिए बिना किसी शुल्क के रजिस्ट्रेशन ट्रांसफर कर सकते है। बता दे कि रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 21 अगस्त रखी गई थी, लेकिन विवि समिति की बैठक में डेट बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। रजिस्ट्रेशन की डेट को बढ़ाकर 23 अगस्त किया गया है। पहली मेरिट यूजी सेल्फ फाइनेंस और पीजी ट्रेडिशनल कोर्स की 24 अगस्त जारी होगी। इस मेरिट के एडमिशन 25 और 26 अगस्त को दो दिनों तक होंगे।

priyankajoshi
Published on: 22 Aug 2016 9:57 AM GMT
CCSU : PG की मेरिट की डेट बढ़ी, अब 24 अगस्त को लिस्ट होगी जारी
X

मेरठ : चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (सीसीएसयू) ने यूजी सेल्फ फाइनेंस, पोस्ट ग्रेजुएशन (पीजी) और प्रोफेशनल कोर्सेज के मेरिट लिस्ट की डेट बढ़ा दी है।

मेरिट लिस्ट 21 अगस्त से बढ़ाकर 23 अगस्त कर दी है। वहीं पहली मेरिट 24 अगस्त को जारी होगी। इसके बाद एडमिशन के लिए 2 दिन का समय मिलेगा।

ये भी पढ़ें... CCSU में BPED और MPED में बदलाव, 27 और 29 अगस्त को होगी परीक्षा

25 और 26 अगस्त को होंगे दाखिले

-सीसीएसयू ने एक बार फिर यूजी सेल्फ फाइनेंस, पोस्ट ग्रेजुएशन और प्रोफेशनल कोर्स की डेट बढ़ा दी है।

-जिन आवेदनकर्ताओं ने एडेड कॉलेजों के ट्रेडिशनल कोर्स में रजिस्ट्रेशन कराया था और उनका मेरिट में नंबर नही आया,ल उनके लिए बिना किसी शुल्क के रजिस्ट्रेशन ट्रांसफर कर सकते है।

-बता दे कि रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 21 अगस्त रखी गई थी, लेकिन विवि समिccsuति की बैठक में डेट बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।

-रजिस्ट्रेशन की डेट को बढ़ाकर 23 अगस्त किया गया है।

-पहली मेरिट यूजी सेल्फ फाइनेंस और पीजी ट्रेडिशनल कोर्स की 24 अगस्त जारी होगी।

-इस मेरिट के एडमिशन 25 और 26 अगस्त को दो दिनों तक होंगे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story