×

DU ने अफ्रीकी छात्रों के एडमिशन के लिए बढ़ाई रजिस्ट्रेशन डेट

दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) ने ज्यादा से ज्यादा अफ्रीकी स्टूडेंट्स को एडमिशन देने के मकसद से विदेशी नागरिकों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की तिथि 31 मई तक बढ़ाने और ईमेल के जरिए उनके सवालों के जवाब देने समेत कई उपाय शुरू किए हैं।

priyankajoshi
Published on: 21 May 2017 9:50 AM GMT
DU ने अफ्रीकी छात्रों के एडमिशन के लिए बढ़ाई रजिस्ट्रेशन डेट
X

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) ने ज्यादा से ज्यादा अफ्रीकी स्टूडेंट्स को एडमिशन देने के मकसद से विदेशी नागरिकों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की तिथि 31 मई तक बढ़ाने और ईमेल के जरिए उनके सवालों के जवाब देने समेत कई उपाय शुरू किए हैं।

रजिट्रेशन की डेट 31 मई तक

डीयू ने एक बयान में कहा कि विदेशी छात्र पंजीकरण (FSR) विभाग को अफ्रीकी नागरिकों से 300 से अधिक आवेदन मिले हैं। इसमें कहा गया कि संख्या में इजाफे के चलते डीयू विदेशी नागरिकों के लिये ऑनलाइन रजिट्रेशन की लास्ट डेट 20 अप्रैल से बढ़ाकर 31 मई करेगा।

ये भी पढ़ें... DU एडमिशन 2017: रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस कल से शुरू, 12 जून तक करें अप्लाई

अधिक जानकारी के लिए यहां आएं

अफ्रीकी छात्रों के सवालों का जवाब एफएसआर कार्यालय fsr@du.ac.in और fsr_du@yahoo.com पर मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए फोन नंबर 91-11-27666756 पर डॉयल कर सकते है।

डीयू के रजिस्ट्रार ने एक बयान में कहा, डीयू अंतरराष्ट्रीय स्टूडेंट्स में पहुंच सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे दोनों देशों के बीच सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक संबंधों को मजबूती मिले।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story