×

LU Admission 2017: 28 जून से शुरू होगी काउंसलिंग, अब कैश पेमेंट पूरी तरह बंद

लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) ने ग्रेजुएशन कोर्सेज में एडमिशन कr काउंसलिंग शेड्यूल गुरुवार को जारी कर दिया गया। इसके अनुसार 28 जून से 13 जुलाई तक काउंसलिग चलेगी। कुलपति डॉ एसपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवेश समिति की बैठक गुरुवार को हुई। इसमें काउंसलिंग से जुड़े कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दी गई।

priyankajoshi
Published on: 23 Jun 2017 1:23 PM GMT
LU Admission 2017: 28 जून से शुरू होगी काउंसलिंग, अब  कैश पेमेंट पूरी तरह बंद
X

लखनऊ : लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) ने ग्रेजुएशन कोर्सेज में एडमिशन की काउंसलिंग शेड्यूल गुरुवार को जारी कर दिया गया। इसके अनुसार 28 जून से 13 जुलाई तक काउंसलिग चलेगी। कुलपति डॉ एसपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवेश समिति की बैठक गुरुवार को हुई। इसमें काउंसलिंग से जुड़े कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी दी गई।

प्रवेश समन्वयक प्रो अनिल मिश्रा ने बताया कि अलग-अलग विषयों का कट-ऑफ वेबसाइट www.lkouniv.ac.in पर जारी कर दिया गया। तय योजना के मुताबिक काउंसिलिंग के लिए एलयू के पुराने कैंपस में दो केंद्र बनाए गए हैं। एक केंद्र न्यू कॉमर्स डिपार्टमेंट में बना है। जबकि दूसरा सेंटर एमबीए डिपार्टमेंट में बनाया गया है।

फीस के लिए कैश पेमेंट बंद

-एलयू ने इस बार फीस के लिए कैश भुगतान पूरी तरह से बंद कर दिया है।

-एडमिशन के लिए काउंसलिंग में आने वालों को क्रेडिट या डेबिट कार्ड से फीस जमा करनी होगी।

-फीस काउंसलिंग के दिन ही जमा करनी होगी। ऐसा न होने पर एडमिशन अधूरा माना जाएगा।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story