लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह आज पश्चिम बंगाल और बिहार में करेंगे रैली

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को पश्चिम बंगाल और बिहार में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से हरियाणा में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अमित शाह नई दिल्ली से विशेष विमान से पहले गया आएंगे। फिर वहां से औरंगाबाद जाएंगे।

Published by Aditya Mishra Published: March 29, 2019 | 10:25 am
Modified: March 29, 2019 | 10:26 am
फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को पश्चिम बंगाल और बिहार में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से हरियाणा में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अमित शाह नई दिल्ली से विशेष विमान से पहले गया आएंगे। फिर वहां से औरंगाबाद जाएंगे।

औरंगाबाद के गांधी मैदान में अमित शाह की चुनावी जनसभा को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मौके पर सदर एसडीओ प्रदीप कुमार, एएसपी अभियान राजेश कुमार और एसडीपीओ अनुप कुमार ने गांधी मैदान पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें…अमित शाह ने ट्वीट कर कहा,”गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ेंगे”

सदर एसडीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि शाह की सभा को देखते हुये सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और स्पेशल ब्रांच की टीम के अधिकारी भी सभास्थल पहुंचकर चप्पे-चप्पे की गहनता से जांच कर रहे हैं।

बताते चलें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे। बिहार में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा। वोटों की गिनती 23 मई को होगी। राज्य में 11 अप्रैल को औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई लोकसभा क्षेत्रों में वोटिंग होगी।

ये भी पढ़ें…प्रमोद तिवारी का अमित शाह से सवाल- आपके बेटे ने कैसे 60 हजार गुना कमाया मुनाफा