आज़म का मुह काला कर गधे पर नंगा बैठा कर पूरे रामपुर में घुमाना चाहिए: विनीत अग्रवाल

भाजपा के इस फायरब्रांड नेता ने अपने बयान का बकायदा एक वीडियों भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी मौजूदगी में आजम खान ने महिला का अपमान किया है और वह फिर भी चुप हैं।

VINIT

मेरठ: पूर्व अभिनेत्री और वर्तमान समय में बीजेपी की रामपुर से लोकसभा उम्मीदवार जया प्रदा के बारे में बोले गए आजम खान के बयान को लेकर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा का विवादित बयान सामने आया है। भाजपा के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले विनीत अग्रवाल शारदा ने आज कहा ‘कि आजमखान का मानसिक संतुलन पूरी तरह गड़बड़ा गया है। उन्होंने कहा कि आजम पता नही खुद को बाबर खिलजी क्या समझ रहे हैं? ऐसे नेता को तो मुह काला करके गधे पर नंगा बैठा कर पूरे रामपुर में घुमाना चाहिए|’

यह भी पढ़ें….अखिलेश यादव ने आजम खान के बयान का किया बचाव

विनीत अग्रवाल ने आजम खान के बयान पर ट्वीट भीकिया है| इसमें उन्होंने कहा कि २१ वीं सदी में भी बर्बर और दु्राचारी अलाऊद्दीन ख़िलजी ने एक बार फिर हिंदू स्वाभिमान को ललकारा है, चुनौती दी है, अगर अब भी तटस्थ रहे, जातियों में बंटे रहे, एक दूसरे को कोसते रहे, स्वार्थों में डूबे रहे तो अब बचे कुचे हिंदुस्तान में तैयार रहिए तालिबानियों का स्वागत करने के लिए।

यह भी पढ़ें….नहीं है आजम-जयाप्रदा की जुबानी जंग नई

भाजपा के इस फायरब्रांड नेता ने अपने बयान का बकायदा एक वीडियों भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी मौजूदगी में आजम खान ने महिला का अपमान किया है और वह फिर भी चुप हैं। यही नही मुलायम सिंह यादव भी अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता के अर्मायादित बयान पर भीष्म पितामाह की तरह जिस तरह चुप है उसको लेकर इतिहास उनको कभी माफ नही करेगा।