वाराणसी में दस्तक देगी भीम आर्मी, चंद्रशेखर के रोड-शो को लेकर फंसा पेंच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए भले ही बड़ी पार्टियों के उम्मीदवार अभी तक सामने नहीं आए हो लेकिन भीम आर्मी ने वाराणसी में दस्तक दे दी है। भीम आर्मी के सुप्रीमो चंद्रेशखर रावण 30 मार्च को वाराणसी पहुंच रहे हैं।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए भले ही बड़ी पार्टियों के उम्मीदवार अभी तक सामने नहीं आए हो लेकिन भीम आर्मी ने वाराणसी में दस्तक दे दी है। भीम आर्मी के सुप्रीमो चंद्रेशखर रावण 30 मार्च को वाराणसी पहुंच रहे हैं। उनके रोड शो को लेकर पेंच फंस गया है। जिला प्रशासन ने रावण को अभी तक रोड शो की इजाजत नहीं दी है, लेकिन भीम आर्मी के समर्थक कह रहे हैं कि हर हाल में रोड शो होगा। इस बीच सूत्रों के मुताबिक जिला प्रशासन रात तक उन्हें रोड-शो की इजाजत दे।

यह भी पढ़ें…लाल बहादुर शास्त्री की मौत से पर्दा उठाएगी ‘द ताशकंद फाइल्स’

रोड शो को लेकर फंसा पेंच

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर 30 मार्च की सुबह ट्रेन के जरिए वाराणसी पहुंचेंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान कचहरी से लंका तक रोड-शो का भी कार्यक्रम है। इसके लिए भी आर्मी की ओर से तीन दिन पहले ही जिला प्रशासन से इजाजत मांगी गई थी। खबरों के मुताबिक जिला प्रशासन ने अभी तक चंद्रशेखर रावण को रोड शो की इजाजत नहीं दी है। इस सम्बन्ध में एसएसपी सुरेश राव कुलकर्णी ने साफ किया कि यदि उन्हें अनुमति मिलती है तो उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाएगी, अन्यथा चुनाव आयोग की सख्त गाइडलाइन है, कानून वयवस्था तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

यह भी पढ़ें…संतकबीर नगर सांसद का रिपोर्ट कार्ड: विकास में फिसड्डी

भीम आर्मी ने दी धमकी

वहीं जिला प्रशासन की ओर से अनुमति ना मिलने की खबरों के बीच भीम आर्मी ने खुलकर धमकी दी है। भीम आर्मी के स्थानीय प्रभारी बताने वाले शख्स अविनाश अवस्थी ने बताया कि हमने ज़िला निर्वाचन कार्यालय अपने चीफ चंद्रशेखर के प्रस्तावित रोड शो की अनुमति के लिए एप्लिकेशन दी है। हमें उम्मीद है की देर रात तक अनुमति मिल जाएगी। अगर परमिशन नहीं मिला तो भी हम रोड शो करेंगे, भले ही हमें कानून तोड़ना पड़े। हमारा रोड शो हर हाल में होगा।

यह भी पढ़ें…हार्दिक पटेल को लगा बड़ा झटका, नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव

मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकता है चंद्रशेखर

दरअसल भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने कुछ दिन पहले ही ये ऐलान किया था कि वो मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। इसी के मद्देनजर चंद्रशेखर वाराणसी में रोड-शो की तैयारी में है। माना जा रहा है कि जिला प्रशासन देर शाम तक उन्हें कुछ शर्तों के साथ रोड-शो की इजाजत दे दे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App