भाजपा प्रत्याशी रवि किशन और सांसद कमलेश पासवान ने किया नामांकन 

नामांकन से पहले रवि किशन ने गोरखनाथ मंदिर में हवन पूजन व रुद्राभिषेक किया। जिसके बाद वे सीधे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज पहुंचे यहां पर जनसभा में लोगों का अभिवादन करने के बाद वे ठीक 12:45 बजे सीधे कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे।

Published by SK Gautam Published: April 23, 2019 | 4:58 pm
Modified: April 23, 2019 | 5:01 pm

गोरखपुर: फिल्‍म अभिनेता से नेता बने भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने आज कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिलाधिकारी के कक्ष में नामांकन दाखिल किया, इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा यूपी में 74 सीटों पर जीत हासिल करेगी नामांकन के ठीक पहले उन्‍होंने कहा कि शंखनाद हो चुका है पूरा देश जानता है कि मोदी जी और योगी जी जीत रहे हैं ।

नामांकन से पहले रवि किशन ने गोरखनाथ मंदिर में हवन पूजन व रुद्राभिषेक किया। जिसके बाद वे सीधे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज पहुंचे यहां पर जनसभा में लोगों का अभिवादन करने के बाद वे ठीक 12:45 बजे सीधे कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। प्रस्तावक और समर्थकों के साथ वह जिलाधिकारी के कक्ष में प्रवेश किए 1:20 बजे उन्होंने नामांकन दाखिल किया।

ये भी देखें :सौराष्ट्र में बीजेपी बचा पाएगी अपने दरकते दुर्ग को, पीएम की असली परीक्षा

इसके पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “यूपी में 74 सीटों पर भाजपा जीत रही है। उन्होंने कहा कि मोदी जी और योगी जी के  कार्यों  का लोगों के अंदर जुनून है।”

गोरखपुर की पावन धरती पर भी एक उत्तेजना दिखाई दे रही है, 2018 के उपचुनाव में महज 22 हजार वोटों से भाजपा हार गई थी, इस छल का बदला लेना है, यह उत्तेजना और आक्रोश इस बात का है, कि जो सीट 50 साल से मंदिर के पास थी, उसे छल से ले लिया गया है, उन्होंने कहा कि योगी जी मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी की 2019 के चुनाव में जीत होगी।

वहीं गोरखपुर के बांसगांव से बीजेपी प्रत्याशी कमलेश पासवान भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलक्ट्रेट परिसर में नामांकन करने पहुचे।उनके साथ उनकी माता पूर्व सांसद सुभावती पासवान, भाई व बांसगांव से विधायक विमलेश पासवान, चौरी चौरा विधायक संगीता यादव और बरहज के विधायक सुरेश तिवारी सहित उनकी पत्नी नामांकन में पहुंची।

ये भी देखें : कोर्ट से अतीक को झटका, UP से गुजरात जेल में ट्रांसफर, CBI करेगी केस की जांच

कमलेश पासवान ने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो काम किया है। हम उस मुद्दे को लेकर क्षेत्र की जनता के बीच जा रहे हैं और हमको अपार समर्थन मिल रहा है हम तीसरी बार बांसगांव संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, और तीसरी बार भी हम जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App