अमरोहा: बीजेपी सांसद ने बुर्के में फर्जी वोटिंग का लगाया आरोप, बीएसपी ने किया पलटवार

भारतीय जनता पार्टी के सांसद कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया है कि बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग की जा रही है, जिसको लेकर हमने डीएम से शिकायत की है। वहीं बसपा के उम्मीदवार दानिश अली ने उल्टा भाजपा पर आरोप लगा दिया है कि बीजेपी खुद इस तरह फर्जी वोट डलवा रही है।

Published by Aditya Mishra Published: April 18, 2019 | 12:17 pm
Modified: April 18, 2019 | 12:21 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। 12 राज्यों की 95 सीटों पर हो रहे वोटिंग में कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला होगा। पहले चरण की तरह दूसरे चरण में भी फर्जी वोटिंग का मामला सामने आया है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया है कि बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग की जा रही है, जिसको लेकर हमने डीएम से शिकायत की है।

कंवर सिंह तंवर अमरोहा से बीजेपी के सांसद हैं और एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं। वहीं बसपा के उम्मीदवार दानिश अली ने उल्टा भाजपा पर आरोप लगा दिया है कि बीजेपी खुद इस तरह फर्जी वोट डलवा रही है।

कंवर सिंह तंवर के मुताबिक एक शख्स बुर्का पहनकर नौगावां गांव में मतदान कर रहा था, जिसे पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी उसे पकड़कर थाने में बैठाया है।

सांसद बोले कि अमरोहा में करीब 100 बूथ ऐसे हैं, जहां पर उनके पोलिंग एजेंट नहीं हैं। वहां से हमारे एजेंट को भगा दिया गया है और अब फर्जी वोट डाले जा रहे हैं. कंवर सिंह तंवर ने इसको लेकर आधिकारिक शिकायत कर दी है।

वहीं भाजपा के इस आरोप पर बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार दानिश अली ने पलटवार किया है। दानिश अली ने कहा कि बीजेपी अपने लोगों को ही बुर्के में भेज रही है और फर्जी वोटिंग करवा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें…लोकसभा चुनाव : इस सीट पर पिछले चुनाव में नोटा ने कर दिया खेल