प्रियंका के रोड शो में कांग्रेस विरोधी नारा लगाना BJP समर्थकों को पड़ा महंगा, पीटे गए

कांग्रेस समर्थकों का कहना रहा कि उक्त व्यक्ति ने ना सिर्फ मोदी मोदी के नारे लगाये बल्कि प्रियंका और राहुल गांधी को गाली भी दी, जिसके बाद उसे समझाया गया।

वाराणसी: प्रियंका गांधी की रैली या फिर रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाना कोई नई बात नहीं रह गई है। प्रियंका गांधी जहां भी जाती हैं मोदी समर्थक उनके पीछे पड़ जाते हैं लेकिन वाराणसी में मोदी समर्थकों को नारेबाजी करनी भारी पड़ गई। प्रियंका के रोड शो के पहले बीजेपी समर्थक एक अधिवक्ता अचानक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगा। ये देख वहां मौजूद कांग्रेसियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें— रायबरेली: कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने प्रियंका पर बोला हमला, कहा- हमारे भाई को फंसाया जा रहा

पुलिस ने बचाई अधिवक्ता की जान

अधिवक्ता का नाम चंद्रशेखर बताया जा रहा है। शाम को वो अपने कुछ साथियों के साथ लंका पहुंचा और अचानक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगा। ये देख वहां मौजूद कांग्रेसी भड़क गए और अधिवक्ता को दौड़ा लिया। शोरगुल और मारपीट होता देख रोड शो के लिये ड्यूटी में मौजूद लंका थाने की पुलिस ने तुरंत ही अधिवक्ता को कांग्रेसियों के चंगुल से मुक्त कराया।

ये भी पढ़ें— प. बंगाल हिंसा पर चुनाव आयोग सख्त, चुनाव प्रचार का एक दिन कम किया

पुलिस ने अधिवक्ता चंद्रशेखर को हिरासत में लेते हुए तुरंत लंका थाने ले गयी। इस बीच कांग्रेसी लगातारा ”चौकीदार चोर है…” के नारे लगाते रहे। उधर कांग्रेस समर्थकों का कहना रहा कि उक्त व्यक्ति ने ना सिर्फ मोदी मोदी के नारे लगाये बल्कि प्रियंका और राहुल गांधी को गाली भी दी, जिसके बाद उसे समझाया गया।