मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान दंगाइयों के साथ खड़े थे अजित सिंह-योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां रालोद मुखिया अजित सिंह पर आरोप लगाया कि 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के दौरान अजित सिंह दंगाइयों के साथ खड़े थे,वे उस वक्‍त जो दो जाट युवक मारे गए थे,उनके परिजनों से क्‍यों नहीं मिले।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां रालोद मुखिया अजित सिंह पर आरोप लगाया कि 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के दौरान अजित सिंह दंगाइयों के साथ खड़े थे,वे उस वक्‍त जो दो जाट युवक मारे गए थे,उनके परिजनों से क्‍यों नहीं मिले। मनमोहन सिंह जब देश के प्रधानमंत्री थे,तब अजित सिंह भी केंद्रीय मंत्री हुआ करते थे। उस वक्‍त उन्‍होंने अल्‍पसंख्‍यकों के लिए क्‍या किया।

यह भी पढ़ें…..गांधी परिवार में पैदा न हुए होते तो राहुल राष्ट्रीय अध्यक्ष न होते -केशव मौर्य

बागपत संसदीय सीट के अंतगर्त किनौनी में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों के हितों का पूरा ध्यान रखा गया है। योगी ने अजित सिंह के किसान नेता होने पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहाकि अजित सिंह अपने बेटे जयंत के साथ सिर्फ विदेशों में घूमते रहते हैं। उन्‍हें यह तक नहीं पता कि आलू जमीन के अंदर होता है या बाहर।

यह भी पढ़ें…..आशुतोष की तस्वीरों में देखिए लखनऊ के रमाबाई रैली स्थल पर EVM मशीन की गिनती करते कर्मचारी

भाजपा को किसान हितैषी होने का दावा करते हुए योगी ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों के हितों का पूरा ध्यान रखा गया है। योगी ने कहा कि जब‍ तक खेत में गन्‍ना खड़ा है,चीनी मिलों का धुआं बंद नहीं होगा। भाजपा के शासनकाल में ही रमाला चीनी मिल का विकास हुआ है। सीएम योगी ने हाल में भाजपा में शामिल हुए वीरेंद्र गुर्जर का मंच में सम्‍मान किया।

उन्‍होंने कहा कि सरकार ने कुंभ और कांवड़ मेले का सफलतापूर्वक आयोजन कराया। मेले में पहुंचे भक्तों के ऊपर पुष्प वर्षा कराई गई। प्रधानमंत्री मोदी जनहित में काम कर रहे हैं। देश का विकास चाहते हैं तो भाजपा की सरकार को पुन:बनवाना होगा।

यह भी पढ़ें…..कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा परेशान, उनके बयानों से हमें ज्यादा प्रचार मिल रहा है: राजीव शुक्ला

बेटियों की सुरक्षा को प्राथमिकता पर रखा गया है

योगी ने कहा कि प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा को प्राथमिकता पर रखा गया है। उन्‍होंने कहा रावण और कंस की औलादों को सरकार ने सबक सिखाया है। प्रधानमंत्री मोदी की सराहना करते हुए योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जनहित में काम कर रहे हैं। देश का विकास चाहते हैं तो भाजपा की सरकार को पुन:बनवाना होगा।

यह भी पढ़ें…..लोकसभा चुनाव : हेमा मालिनी की जनसभा के लिए स्कूल में फूहड़ डांस

सभी वर्ग के लोगों ने मोदी को अपना नेता मान लिया है

इससे पहले मेरठ में ही प्रबुद्ध जन की गोष्ठी को संबोधित करते हु उन्होंने कहा कि समाज में कोई भी अज्ञानी नहीं है। देशकाल परिस्थिति के मुताबिक समाज को सुरक्षित हाथों में भेजने के लिए नरेंद्र मोदी को ही वोट दें। कहा कि वेस्‍ट यूपी के तमाम जिलों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक सभी वर्ग के लोगों ने मोदी को अपना नेता मान लिया है।

आइएमए के चिकित्सकों का ध्यान आकर्षित करते हुए योगी ने कहा कि आजादी से 2014 तक प्रदेश में 13 मेडिकल कॉलेज थे,जबकि मोदी ने करीब 58 माह में ही 13 नए मेडिकल कॉलेज बना दिए हैं। प्रदेश में तीन एम्स बन रहे हैं।