विपक्ष के बयानों से पाकिस्तान को हो रहा है फायदा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी दलों के बयानों से पाकिस्तान को फायदा हो रहा है।उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इन बयानों को अपने पक्ष में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेखांकित कर रहा है।

गोरखपुर :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी दलों के बयानों से पाकिस्तान को फायदा हो रहा है।उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इन बयानों को अपने पक्ष में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेखांकित कर रहा है।

यह भी पढ़ें…..अमित शाह अनुच्छेद 370 को रद्द करने का ‘दिन में सपना’ देख रहे हैं: महबूबा

योगी ने यहां पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष पुलवामा और बालाकोट पर नकारात्मक बयान दे रहा है और पाकिस्तान ऐसी टिप्पणियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने पक्ष में उठाकर फायदा ले रहा है।

उन्होंने कहा कि 2004 से 2014 तक सपा-बसपा ने कांग्रेस का समर्थन किया और देश को लूटा।

यह भी पढ़ें…..कांग्रेस की इस नेत्री ने ज्योतिरादित्य पर लगाया पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ ‘जीरो टालरेंस’ की नीति अपनायी है। संप्रग सरकार के समय जम्मू कश्मीर में पथराव की घटनाओं में 36 हजार जवान घायल हुए थे। पाकिस्तान ने कई बार हमला किया था।

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर योगी ने कहा कि यह झूठ का पुलिंदा है और 55 पृष्ठ के चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने अपनी 55 साल की विफलताओं का इजहार किया है।

(भाषा)