चुनावी चक्कल्लस

केवल अखिलेश यादव ही ऐसे बेटे रहे जिन्होंने अपने पिता मुलायम सिंह यादव की आजमगढ सीट से चुनाव जीतकर उनकी लाज बचाने का काम किया

तो ऐसे में हम आपको आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। जो आपको नरेंद्र मोदी के जीवन से जुड़ी कई सारे जानकारियां देता है।

भंडारे की तस्वीर वाले ट्वीट में अरविंद केजरीवाल, कपिल मिश्रा और कुमार विश्वास को भी ट्वीट किया गया है। ये तस्वीर वायरल हो रही है। यूजर इस फोटो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। हालांकि, हम ऐसे भंडारे और इस तस्वीर की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

ऐसे ही एक खबर उत्‍तर प्रदेश के गोंडा जिले से है यहां एक मुस्लिम परिवार के घर में नवजात बच्‍चे की मां ने जिद पकड़ ली कि बच्‍चे का नाम तो नरेंद्र दामोदर दास मोदी ही रखा जाए। बहरहाल, मां की जिद पूरी हुई और बच्‍चे का यह नाम सभी ने मंजूर कर लिया।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम मिर्ची बाबा यानि महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद का है जो कि भोपाल से दिग्विजय के जीत न होने पर जिंदा समाधि लेने की बात कहे थे। ऐसे ही नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अमेठी से राहुल की हार पर कहा था कि ऐसा हुआ तो हम राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

चुनाव में खर्च हुए अथाह धन के कारण भी हारे हुए नेता को आघात लग सकता है। कुछ नेता हार के कारण चिड़चिड़े हो सकते हैं तो कुछ को हृदय रोग होने की सम्भावना बढ़ सकती है।

इसके अलावा बीजेपी भी कई खूबसूरत महिलाओं व अभिनेत्रियों को टिकट दिया है। जिसमें जया प्रदा, हेमा मालिनी शामिल हैं। कांग्रेस ने उर्मिला मांतोड़कर तो सपा ने पूनम सिन्हा समेत और भी कई लोग मैदान में हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुश होकर एनडीए के नेताओं को मंगलवार रात डिनर पर बुलाया है। शाह का ये डिनर शाही होगा। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,

एक्जिट पोट के नतीजों पर नजर डालें तो केंद्र में एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है। वहीं पिछले 24 घंटों के गूगल सर्च के आंकड़े पर नजर डालें तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को राहुल गांधी के मुकाबले 6 गुना ज्यादा सर्च किया गया है।

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम स्थित गुफा में करीब 17 घंटे ध्यान-साधना करने के बाद आज सुबह एक बार फिर केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। मोदी सुबह गुफा से बाहर आने के बाद छड़ी के सहारे ऊबड़-खाबड़ पहाड़ी रास्ते पर पैदल चलते हुए मंदिर पहुंचकर मोदी ने भगवान शिव की आराधना कर जलाभिषेक …