चुनावी चक्कल्लस

एक्जिट पोट के नतीजों पर नजर डालें तो केंद्र में एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है। वहीं पिछले 24 घंटों के गूगल सर्च के आंकड़े पर नजर डालें तो नरेंद्र मोदी कीवर्ड को राहुल गांधी के मुकाबले 6 गुना ज्यादा सर्च किया गया है।

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम स्थित गुफा में करीब 17 घंटे ध्यान-साधना करने के बाद आज सुबह एक बार फिर केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। मोदी सुबह गुफा से बाहर आने के बाद छड़ी के सहारे ऊबड़-खाबड़ पहाड़ी रास्ते पर पैदल चलते हुए मंदिर पहुंचकर मोदी ने भगवान शिव की आराधना कर जलाभिषेक …

प्रदेश में आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में आयकर, नारकोटिक्स, पुलिस तथा आबकारी द्वारा की गयी कार्यवाही में अब तक कुल 191.38 करोड़ रुपये की जब्ती की गई है।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में संकट आता है तो राहुल गांधी को इटली याद आता है। कांग्रेस के शहजादे और शहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए।

दुर्गेश पार्थ सारथी अमृतसर: पंजाब की 13 सीटों पर लोकसभा का चुनाव सातवें चरण यानी 19 मई को होना है। यहां गर्मी अपने चरम पर है और मौसम भी आए दिन रंग बदल रहा है। मतदान की तिथि नजदीक आने के साथ ही चुनाव प्रचार चरमोत्कर्ष पर पहुंच गया है। यदि हम यहां कि हॉट …

वाराणसी हाई प्रोफाइल सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार हो गया है। नामांकन रद्द होने के खिलाफ तेज बहादुर यादव की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगा।

गौरतलब है कि कंप्यूटर बाबा ने नर्मदा नदी के तट पर 'नर्मदा संसद' का आयोजन किया था। इस संसद में प्रदेश और देश के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में साधु-संत यहां पहुंचे थे। उन्होंने अपनी बात कही। साथ ही कहा था, जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि एक मुख्यमंत्री के ऊपर हमला हो जाता है और केंद्र सरकार कहती है कि हमें कोई शिकायत नहीं मिली इसलिए हम इसकी आगे की जांच नहीं कर सकते हैं। पीएम को तो इसके ऊपर इस्तीफा दे देना चाहिए

प्रदेश उपाध्यक्ष व चुनाव प्रबंधन प्रभारी जेपीएस राठौर ने चुनाव आयोग से शिकायत कर गोण्डा प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह उर्फ पण्डित सिंह पर जनप्रतिनिधि अधिनियम तथा भारतीय दण्ड संहिता के अन्तर्गत समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दण्डित करने का आग्रह किया है।

गांव वालों ने कहा कि उन्हें भाजपा की उज्ज्वला योजना जैसे कार्यक्रमों से फायदा हुआ है। हालांकि कांग्रेस की अमेठी इकाई के अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने राहुल गांधी के बचाव में आते हुए कहा कि सरकार ने सांसद आदर्श ग्राम योजना के लिए अलग से धन नहीं दिया था।