एसपी-बीएसपी और कांग्रेस का भरोसा अली तो हमारा भरोसा बजरंगबली में- योगी

बता दें कि देवबंद में हुई गठबंधन की रैली में मायावती ने खासतौर पर मुस्लिमों को संबोधित करते हुए कहा था कि वे अपना वोट बंटने ना दें और केवल गठबंधन के लिए ही वोट दें।

file photo

मेरठ: आज यहां  उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस का भरोसा अली में है तो हमारा भरोसा बजरंगबली में है।

बता दें कि देवबंद में हुई गठबंधन की रैली में मायावती ने खासतौर पर मुस्लिमों को संबोधित करते हुए कहा था कि वे अपना वोट बंटने ना दें और केवल गठबंधन के लिए ही वोट दें।

मेरठ के सिसौली गांव में आयोजित पार्टी की चुनावी रैली में। योगी ने कहा कि ‘देवबंद रैली में मायावती ने कहा था कि उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए। मैं कहना चाहता हूं कि अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस को अली पर भरोसा है तो हमें भी बजरंगबली पर भरोसा है। वे इसबात को मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें— lok sabha election 2019: उत्तराखंड में चुनाव प्रचार समाप्त, 11 को मतदान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  ‘हरा वायरस’ देश को डसना चाहता है, इससे बचाने की जरूरत है। पूर्वी उत्तर प्रदेश से इस वायरस का सफाया कर दिया गया है, अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश से सफाए की बारी है।

हमने विकास के लिए मत और मजहब नहीं देखा और सबका विकास किया। हमने सुरक्षा के मोर्चे पर किसी से समझौता नहीं किया। हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी सीट छोड़कर भाग गए। वो केरल में नामांकन के लिए जाते हैं तो वहां कांग्रेस का झंडा नहीं होता है वहां चांद तारा वाला मुस्लिम लीग का झंडा था।

वही मुस्लिम लीग जिसने भारत को तोड़ने का काम किया था। उन्होंने मुजफफरनगर दंगे पर कहा कि जिस वक्त वहां जाट-जाटव पर हमले हो रहे थे उस समय सपा, बसपा, कांग्रेस, रालोद कहां थे। यह तो तय है कि सुरक्षा की गारंटी भाजपा में ही है। उन्होंने कहा कि सिर्फ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश सुरक्षित रह सकता है।

ये भी पढ़ें— कांग्रेस पार्टी की सरकार प्रत्येक परिवारों को देगी 72 हजार रुपये: पुनिया

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App