सुल्तानपुर: कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह ने किया नामांकन, प्रमोद तिवारी भी हुए शामिल

नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने रोड शो किया। अमहट मंडी स्थित अपने आवास समाधान से रोड शो शुरू कर शहर पहुँचा। मीडिया से रूबरू होते हुए संजय सिंह ने कहा युवाओं को रोजगार मिल सके, पर्यटन स्थल के रूप में सुल्तानपुर विकसित हो, ड्रस्ट्रीयल डेवलपमेंट का भी मैं विस्तार करूंगा।

सुल्तानपुर: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद एवं सुल्तानपुर लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार डॉ. संजय सिंह ने शक्ति प्रदर्शन दिखाने के लिए रोड शो कर अपना नामांकन भरा।

संजय सिंह के नामांकन में पहुंचे कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए सपा-बसपा के साथ गठबंधन पर कहा कि ये राष्ट्रीय चुनाव है यहां कांग्रेस अकेले सरकार बनाने में सक्षम है। हम तो चाहते थे सब मिलकर लड़े लेकिन मैं नहीं जानता किन परिस्थितियों में वो लोग साथ नहीं आए। चुनाव के बाद आ सकते हैं।

पांच साल मे कुछ किया नहीं कमी को छिपाने के लिए बीजेपी दे रही विवादस्पद बयान

प्रमोद तिवारी ने आगे कहा कि मैं इतना ही कहता हूं भारत वर्ष सरकार दो ही पार्टियां बना सकती हैं। या तो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, या भारतीय जनता पार्टी तीसरा कोई सरकार नहीं बना सकता।

ये भी पढ़ें— CJI पर आरोप लगाने वाली महिला की जमानत रद्द करने की अर्जी पर 24 अप्रैल को होगी सुनवाई

उन्होंने नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा कहा नरेंद्र मोदी 2014 मे उत्तर प्रदेश से भी लड़े और गुजरात से भी लड़े। प्रमोद तिवारी ने कहा क्या गुजरात से डर गए थे जो उत्तर प्रदेश से लड़े? वही योगी आदित्यनाथ पर लगे बैन से कांग्रेस को फायदे के जवाब मे प्रमोद तिवारी ने कहा कि ये देखिए क्यों रोक लगा दी थी। ये अगर ये बात करते के पिछले पांच साल मे हमने ये किया और अगले पांच साल मे हम ये विकास करेंगे तो रोक नहीं लगाता निर्वाचन आयोग। जब पांच साल मे कुछ किया नहीं तो आगे उन्हें ऐसा ही बोलना है जिससे विवादस्पद हो, ध्रुवीकरण हो अपनी कमी को छिपाने के लिए वो ऐसा कर रहे हैं।

बता दें कि आज संजय सिंह भारी लाव लश्कर के साथ नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुँचे। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने रोड शो किया। अमहट मंडी स्थित अपने आवास समाधान से रोड शो शुरू कर शहर पहुँचा। मीडिया से रूबरू होते हुए संजय सिंह ने कहा युवाओं को रोजगार मिल सके, पर्यटन स्थल के रूप में सुल्तानपुर विकसित हो, ड्रस्ट्रीयल डेवलपमेंट का भी मैं विस्तार करूंगा।

ये भी पढ़ें— बुआ की सरकार में भ्रष्टाचार, बबुआ के शासन में दलितों पर अत्याचार: PM मोदी