आखिर लालू को किस बात की सता रही है चिंता? तीन दिनों से नहीं किया भोजन

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ती जा रही है। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद लालू ने दिन का खाना छोड़ दिया है। वो रात का खाना भी मुश्किल से ही खा रहे हैं।

रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव

रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ती जा रही है। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद लालू ने दिन का खाना छोड़ दिया है। वो रात का खाना भी मुश्किल से ही खा रहे हैं। साथ ही लालू अच्छी नींद भी नहीं ले पा रहे हैं। डॉक्टरों ने उनके एंजाइटी से पीड़ित होने की आशंका जताई है।

ये भी पढ़ें…कवि लालू यादव के बोल- रौंदोगे तो हिमाला बनूंगा, विष दोगे तो शिवाला बनूंगा

आपको बता दें कि बिहार में आरजेडी खाता खोलने में भी नाकाम रही है। बिहार की 40 सीटों में से 39 पर एनडीए ने कब्जा जमाया है। जबकि एक सीट कांग्रेस के खाते में गई।

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के हाथों में सत्ता आने के बाद लालू परिवार पहले ही हाशिए पर चला गया था। लालू इस समय जेल में हैं, उन पर चारा घोटाले सहित कई आरोप हैं। वहीं अब एक भी सीट न जीत पाने के चलते उनके बेटों के भी राजनीतिक भविष्य दांव पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें…चारा घोटाले में राहत के लिए लालू ने नीतीश सरकार गिराने का दिया ऑफर: सुशील मोदी

इस बीच लालू के जेल में खाना-पीना छोड़ने की खबर के बाद राजनीतिक दलों की ओर से भी प्रतिक्रिया आ गई है। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी के अनाड़ीपन ने आरजेडी की लुटिया डुबा दी है।

उन्होंने कहा है कि 2019 के नतीजे अप्रत्याशित नहीं है। ‘आरजेडी को संजीवनी नीतीश कुमार ने दी थी, लेकिन तेजस्वी के अनाड़ीपन ने आरजेडी की हालत खराब है। राजी रंजन ने कहा है कि मुश्किल वक्त के बावजूद लालू को खाना पीना नहीं छोड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें…लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव बना सकते हैं अपनी नई पार्टी