हार पर बोलीं उर्मिला मातोंडकर, EVM में गड़बड़ी, चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत

चुनाव परिणामों में अब साफ हो गया है कि बीजेपी और सहयोगी पार्टियों को लोकसभा चुनाव 2019 में बंपर जीत हासिल हुई है। अकेले बीजेपी ने ही करीब 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज की है। चुनाव परिणामों की तस्वीर साफ होने के साथ ही विपक्षी दलों ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है।

मुंबई: चुनाव परिणामों में अब साफ हो गया है कि बीजेपी और सहयोगी पार्टियों को लोकसभा चुनाव 2019 में बंपर जीत हासिल हुई है। अकेले बीजेपी ने ही करीब 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज की है। चुनाव परिणामों की तस्वीर साफ होने के साथ ही विपक्षी दलों ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें…75 सीनियर अधिवक्ताओं की अधिसूचना को चुनौती, महानिबंधक से जवाब तलब

उत्तरी मुंबई से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अपनी सीट हार गई हैं। उन्होंने अपनी हार के बाद कहा के कि उन्हें ईवीएम में गड़बड़ी का पता चला है।

उर्मिला ने एक बयान में कहा है, ‘मैं गोपाल शेट्टी को जीत की बधाई देती हूं। हमें ईवीएम में गड़बड़ी का पता चला है, हमने इस बारे में एक रिपोर्ट तैयार की है जिसे हम आज शाम तक चुनाव आयोग को सौंपेंगे।’

यह भी पढ़ें…बधाईयां : जबरदस्त वापसी पर विश्व के शीर्ष नेताओं ने दी PM मोदी को बधाई

इससे पहले आज उर्मिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा था कि मागाथाने की ईवीएम 17 सी में सिग्नेचर और मशीन नंबर अलग है। इसे लेकर चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई गई है।