गोरखपुर: अमित शाह ने रोड शो में उमड़ा जनसैलाब,सड़कों पर गूंजा मोदी मोदी

लोकसभा गोरखपुर सदर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को रोड शो किया। रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब उमड़ा।

गोरखपुर: अमित शाह ने रोड शो में उमड़ा जनसैलाब,सड़कों पर गूंजा मोदी मोदी

गोरखपुर:  लोकसभा गोरखपुर सदर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को रोड शो किया। रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब उमड़ा। इस दसैरान सड़कें भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों से खचाखच भरी रही। भाजपा अध्यक्ष का रोड शो टाउन हाल से शुरू हुआ। यह रोड शो करीब 4 किलोमीटर का रहा।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो गोरखपुर में तकरीबन 3 घंटे लेट से शुरू हुआ। 60 हज़ार से अधिक भीड़ का दावा किया था फिर भी बीजेपी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में रोड शो में शामिल हुए। मैं भी चौकीदार की टीशर्ट पहने हुए कार्यकर्ता मोदी की जय जयकार करते नजर आए ,और मोदी की सरकार बनाने के लिए लोगों से आग्रह किया। रोड शो में अमित शाह के साथ योगी आदित्यनाथ बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन समेत कई राष्ट्रीय नेता भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें…..मोदी को अपनी पत्नी का सम्मान करने की नसीहत किसने दी देखिये यहां

वहीं बीजेपी के प्रत्याशी रवि किशन ने जन सैलाब को देख अपने मोबाइल अपने मोबाइल में कैद किया,और माइक लेकर कहा इस जन सैलाब को देखते हुए अब विरोधियों की खैर नही उनकी जमानत अब जप्त हो जाएगी।

3 किलोमीटर का रोड शो में जगह जगह पर स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ अमित शाह का स्वागत किया और उनके जयकारे के लगाए अमित शाह ने भी उनके उल्लास में कोई कमी ना करते हुए उनके अभिवादन को स्वीकार करके फूल मालाएं उनके ऊपर भी फेंक कर उनके उत्साह को बढ़ा दिया जगह जगह पर बीजेपी के चुनावी गाने भी को बजाया जा रहा था और साथ ही साथ देशभक्ति गानों को बजा कर उनके रोड शो में ऊर्जा भरने का काम किया।

यह भी पढ़ें…..साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देशभक्त बताने वाले विवादित बयान पर मांगी माफी

रोड़ शो में हजारों की संख्या में महिला पुरुष के साथ बीजेपी के कार्यकर्ता व नेता मोदी मोदी के नारे लगाते रहे। नमो नमो की टीशर्ट पहन कर नौजवान मोदी का मुखौटा लगाए सड़कों पर झूमते रहे।