कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के इस बयान से NDA में मची खलबली

उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर अब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि एनडीए के सहयोगी दल जैसे अकाली दल, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू समेत कई दल यूपीए के खेमे में आ सकते हैं।

पटना: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के एक बयान ने देश की राजनीति में हलचल पैदा कर दिया है। दरअसल चुनाव के लिए बिहार दौरे पर आए गुलाम नबी आजाद ने दावा किया है कि चुनाव के बाद नीतीश कुमार जैसे कई नेताओं के सहयोग से देश में गैर बीजेपी सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें— बिहार: सुशांत सिंह राजपूत 17 साल बाद अपने घर पूर्णिया आए, कराया मुंडन संस्कार

उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर अब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि एनडीए के सहयोगी दल जैसे अकाली दल, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू समेत कई दल यूपीए के खेमे में आ सकते हैं। बीजेपी बंगाल में नफरत की राजनीति कर रही है। इस समय लड़ाई बीजेपी विचारधारा और गैर-बीजेपी विचारधारा के बीच है।

ये भी पढ़ें— नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बहन जी को लेकर ये क्या कह दिया?

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के पहले जेडीयू ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मुद्दा उछाला है तब से सियासत तेज हो गई है। फिलहाल अब 23 मई के बाद वाकई बिहार राजनीति किस दिशा में करवट लेती है ये देखना दिलचस्प होगा। बिहार में 2020 में ही लोकसभा चुनाव भी होने वाले हैं और ऐसे में कौन सी पार्टी क्या फैसला लेती इसपर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।