लोकसभा चुनाव 2019: बंगाल: आसनसोल के बाद बीरभूम में हिंसा, TMC-BJP समर्थक भिड़े

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए आज देश की 72 सीटों पर वोट पड़ रहे है।पश्चिम बंगाल की 8 सीटों पर भी सुबह ही मतदान शुरू हुआ। यहां एक बार फिर मतदान के दौरान हिंसा हुई है।

लोकसभा चुनाव 2019: बंगाल: आसनसोल के बाद बीरभूम में हिंसा, TMC-BJP समर्थक भिड़े

आसनसोल: लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए आज देश की 72 सीटों पर वोट पड़ रहे है।पश्चिम बंगाल की 8 सीटों पर भी सुबह ही मतदान शुरू हुआ। यहां एक बार फिर मतदान के दौरान हिंसा हुई है। आसनसोल में टीएमसी और बीजेपी समर्थक आमने-सामने आ गए थे, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। यहां पोलिंग बूथ के अंदर बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो भी कुछ लोगों से भिड़ते हुए नज़र आए।

इस बीच कई क्षेत्रों से ईवीएम में गड़बड़ी की खबरें आ रही हैं। वहीं, शांतिपुर में एक वोटर के घर के सामने देसी बम बरामद हुआ है। इतना ही नहीं बीरभूम इलाके में कुछ लोग ईवीएम लेकर ही भाग गए हैं। दरअसल, कुछ पोलिंग बूथ पर केंद्रीय फोर्स तैनात नहीं थी जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया।

यह भी पढ़ें…..Live- लोकसभा चुनाव 2019 : चौथे चरण में नौ राज्यों की 72 सीटों के लिए मतदान शुरू

आसनसोल में बीजेपी कार्यकर्ता केंद्रीय फोर्स की तैनाती की मांग कर रहे थे, इस बीच उन्होंने मतदान को भी रोक दिया। इसी दैरान टीएमसी समर्थक वहां पर आए और दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई, तभी पुलिस ने दोनों पर लाठीचार्ज किया.

आसनसोल के अलावा बीरभूम के ननूर में भी बीजेपी और टीएमसी समर्थक आमने-सामने आ गए हैं. गांववालों का आरोप है कि टीएमसी के लोग उन्हें धमका रहे हैं। जिसके बाद महिलाएं भी सड़कों पर आ गई हैं। पुलिस ने इलाके को घेर लिया।

यह भी पढ़ें…..चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री की रैलियों के खर्च का ब्योरा मांगने को कहेंगे: ममता

बंगाल के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी अब चुनाव आयोग में शिकायत करेगी।

बंगाल के आसनसोल में आज मतदान हो रहा है, यहां पर सुबह-सुबह हिंसा की खबरें हैं।बीजेपी और टीएमसी के समर्थक यहां पर आमने-सामने आ गए और नारेबाजी करने लगे। आसनसोल लोकसभा की पांडाबेश्वर विधानसभा में ये हिंसा हो रही है। यहां बाबुल सुप्रियो की गाड़ी का शीशा भी तोड़ा गया है