आतंकवाद को जवाब देने के लिए मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएं: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश को सुरक्षित बनाने और पाकिस्तान व आतंकवाद का ‘‘मुंहतोड़’’ जवाब देने के लिए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहिये।शाह ने शिमोगा से पार्टी प्रत्याशी बी. वाई. राघवेंद्र के पक्ष में भद्रावती में आयोजित एक विशाल रोड शो में यह बात कही।

बेंगलुरू: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश को सुरक्षित बनाने और पाकिस्तान व आतंकवाद का ‘‘मुंहतोड़’’ जवाब देने के लिए नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहिये।शाह ने शिमोगा से पार्टी प्रत्याशी बी. वाई. राघवेंद्र के पक्ष में भद्रावती में आयोजित एक विशाल रोड शो में यह बात कही।

राघवेंद्र पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के पुत्र हैं और वह जद(एस) उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री एस बंगारप्पा के पुत्र मधु बंगारप्पा को चुनौती दे रहे हैं। शाह ने अपने रोडशो के अंत में कहा, ‘‘यह चुनाव राघवेंद्र को सांसद बनाने के लिए ही नहीं है बल्कि यह नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए है।’’

यह भी पढ़ें…नामांकन पत्र जांच को लेकर गहमा गहमी, कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने

उन्होंने कहा, ‘‘आखिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री क्यों बनना चाहिये? ताकि देश सुरक्षित रहे, आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब मिल सके।’उन्होंने कहा, पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए शिमोगा के लोगों को राघवेद्रा के नाम के आगे लगा कमल के चिंह पर लगे बटन को दबाना होगा।

शाह स्वयं गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट पर खुद खड़े हैं और वहां 23 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे। उन्होंने कहा कि वे राघवेंद्र की जीत सुनिश्वित करने के लिए यहां आये हैं। उनके 40 मिनट तक चले रोडशो में सड़क के दोनों ओर उत्साहित हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा थी।

यह भी पढ़ें…स्त्री’ के निर्देशक और आयुष्मान खुराना संग फिल्म से उत्साहित भूमि पेडनेकर

राघवेंद्र शिमोगा से मौजूदा सांसद हैं। वह गत नवम्बर में हुये उपचुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद(एस) प्रत्याशी को हरा चुके हैं। मधु अडिगा समुदाय से आते हैं और इस समुदाय की शिमोगा में खासी तादाद है। इस सीट पर 23 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे और यहां से 12 प्रत्याशी जोर आजमाइश कर रहे हैं।

भाषा