Loksabha Election 2019 :PM मोदी आज हरदोई में रैली को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शहर के csn डिग्री कॉलेज मैदान में हरदोई और मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम के आगमन के म

हरदोई: लोकसभा चुनाव 2019 में चौथे चरण के चौथे चरण के मतदान के प्रचार का आज अंतिम दिन है।मतदान को लेकर यूपी में भाजपा की ताबड़तोड़ रैलियां हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्नौज के बाद आज हरदोई में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शहर के csn डिग्री कॉलेज मैदान में हरदोई और मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।भाजपा ने यहां से पूर्व सांसद जयप्रकाश रावत को उतारा है। उनके मुकाबले गठबंधन की ऊषा वर्मा तथा कांग्रेस के वीरेंद्र वर्मा हैं।

पीएम के आगमन के मद्देनजर एडीजी जोन राजीव कृष्ण सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।प्रशासन ने भी प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए व्यापक इंतजाम किए हैं।

यह भी पढ़ें……MP के मतदाताओं ने सरकार को दी इतनी रेटिंग, रोजगार है सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री 1 घंटे जनपद में रहेंगे। हरदोई और मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र में 29 अप्रैल को मतदान होना है,आज शाम 5:00 बजे से प्रचार समाप्त हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर में वायुसेना के हेलीकॉप्टर से 12:20 पर पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से सड़क मार्ग से सिएशन कॉलेज पहुंचेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर एडीजी राजीव कृष्ण शहर में डेरा डाल दिया है साथ ही साथ सुरक्षा व्यवस्था के मध्य नजर रखते हुए एसपी जी ने पूरे शहर को निगरानी में कर रखा है और साथ ही साथ चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है।