मायावती कहिन, गुरु-चेले ममता को कर रहे टारगेट, मिला हुआ है चुनाव आयोग

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधा है। साथ ही मायावती ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि यह साफ है कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और उनके नेताओं के निशाने पर ममता बनर्जी हैं। उन पर हो रहा हमला पहले से तय है।

मायावती की फ़ाइल फोटो

मायावती की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधा है। साथ ही मायावती ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि यह साफ है कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और उनके नेताओं के निशाने पर ममता बनर्जी हैं। उन पर हो रहा हमला पहले से तय है। मायावती ने कहा कि यह बेहद खतरनाक और गलत व्यवहार है, जो देश के प्रधानमंत्री की मर्यादा के खिलाफ है।

यह भी पढ़ें…बुआ और बबुआ को गरीबों का दुःख नजर नहीं आता: PM मोदी

बसपा मुखिया मायावती ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग पर केंद्र के इशारे पर कर रहा है। उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनाव प्रचार पर रोक लगानी ही थी तो मोदी की प्रस्तावित दो रैलियों के बाद रोक क्यों लगाई? मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में 10 बजे रात से चुनाव प्रचार पर बैन लगा दिया है। ऐसा चुनाव आयोग ने केवल इसलिए किया है क्योंकि दिन में प्रधानमंत्री मोदी की पश्चिम बंगाल में दो चुनावी रैलियां हैं। अगर चुनाव आयोग ने प्रचार पर बैन लगाया है तो सुबह से ही क्यों नहीं?

यह भी पढ़ें…समय पूर्व एक्जिट पोल पर सख्‍त चुनाव आयोग, ट्विटर को सभी ट्वीट हटाने का आदेश

उन्होंने कहा कि जबसे देश में लोकसभा आमचुनाव घोषित हुये हैं तबसे खासकर बंगाल में आए दिन कोई ना कोई खबर जरूर सुर्खियों में बनी रहती है जिसके लिए वहां पूरे तौर से बीजेपी व आरएसएस के लोग ही जिम्मेवार हैं।

मायावती ने कहा कि पीएम श्री मोदी व इनके चेले के नेतृत्व में उनकी पूरी पार्टी व सरकार ने एक सोची-समझी रणनीति के तहत ममता सरकार को काफी लम्बे समय से टारगेट किया हुआ है तथा अब इस लोकसभा चुनाव में भी इनको षड्यन्त्र के तहत् टारगेट किया जा रहा है ताकि जनता का ध्यान अपनी कमियों व विफलताओं से बांट सकें।

यह भी पढ़ें…कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

हालांकि यहां उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी व आरएसएस के लोगों ने, बंगाल जैसी स्थिति पैदा करने की पूरी-पूरी कोशिश की थी, लेकिन यहाँ हमारे बने गठबन्धन ने इनके इस षड्यन्त्र व मनसूबे को अभी तक भी पूरा नहीं होने दिया है और आखिरी चरण के वोट पड़ने तक भी हम इसे पूरा नहीं होने देंगे।