ओडिशा: BJD को लगा बड़ा झटका, सांसद बलभद्र मांझी ने थामा बीजेपी का दामन

लोकसभा और विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही ओडिशा में दल बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। यहां की नबरंगपुर सीट से बीजू जनता दल (बीजेडी) सांसद बलभद्र मांझी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दिया था।

ओडिशा: BJD को लगा बड़ा झटका, सांसद बलभद्र मांझी ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली: लोकसभा और विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही ओडिशा में दल बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। यहां की नबरंगपुर सीट से बीजू जनता दल (बीजेडी) सांसद बलभद्र मांझी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दिया था। बलभद्र ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री जुएल ओरम, ओडिशा बीजेपी के प्रभारी महासचिव अरुण सिंह और बैजयंत जय पांडा समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा। ओडिशा में 11 अप्रैल से चार चरणों में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव साथ-साथ होंगे।

ओडिशा में 11 अप्रैल से चार चरणों में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव साथ-साथ होंगे। राज्य की 21 लोकसभा और 147 विधानसभा सीटों पर 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को चार चरणों में वोट डाले जाएंगे। 11 अप्रैल को पहले चरण में लोकसभा की चार और विधानसभा की 28 सीटों पर मतदान होगा, जबकि 18 अप्रैल को लोकसभा की पांच और विधानसभा की 35 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।