पीएम मोदी आज दिल्ली में कारोबारियों से करेंगे बात, राहुल-प्रियंका और योगी रहेंगे यहां…

पीएम नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में कारोबारियों से बात करेंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम तालकटोरा स्टेडियम में होगा। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात में चुनावी प्रचार करेंगे। राहुल इसके अलावा कर्नाटक में भी रैली को संबोधित करेंगे।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग खत्म होने के बाद अब सभी राजनीतिक दल बाकी बचे 5 चरणों के लिए रणनीति बनाने में जुट गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी आज इसी क्रम में दिल्ली में कारोबारियों से बात करेंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम तालकटोरा स्टेडियम में होगा।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात में चुनावी प्रचार करेंगे। राहुल गांधी इस दौरान रैलियों को संबोधित करेंगे। राहुल इसके अलावा कर्नाटक में भी रैली को संबोधित करेंगे।

जबकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज यूपी में चुनाव प्रचार करेंगी। प्रियंका गांधी शाम 4 बजे कानुपर में रोड शो करेंगी और कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगी।

उधर 72 घंटे के प्रतिबंध के बाद आज फिर से चुनावी मैदान में योगी आदित्यनाथ उतरेंगे। हनुमान जयंती पर लखनऊ में पूजा के बाद योगी प्रचार करेंगे। योगी आदित्यनाथ की संभल, फिरोजाबाद, इटावा में रैलियां है। योगी बीजेपी के लिए वोट मांगेगे।

ये भी पढ़ें…कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती हैः नरेंद्र मोदी