प्रचंड जीत के बाद बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने जल्द काशी आयेंगे पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह के पहले नरेंद्र मोदी 28 मई को वाराणसी पहुंचेंगे। इस दौरान वो बाबा विश्वनाथ, बाबा काल भैरव मंदिर जाएंगे और दर्शन पूजन करेंगे।

फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

वाराणसी: प्रचंड जीत के बाद देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है। मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भी जोरदार जीत दर्ज की।

उन्होंने समाजवादी पार्टी की शालिनी यादव को 4.79 लाख वोटों से करारी शिकस्त दी। मोदी ने इस जीत के बाद ट्वीट कर बनारस के लोगों को धन्यवाद कहा। माना जा रहा है कि जीत के बाद मोदी 28 मई को वाराणसी पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़ें…‘मोदी लहर’ की बदौलत हिन्दी पट्टी में भाजपा का डंका

बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद
जानकारी के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह के पहले नरेंद्र मोदी 28 मई को वाराणसी पहुंचेंगे। इस दौरान वो बाबा विश्वनाथ, बाबा काल भैरव मंदिर जाएंगे और दर्शन पूजन करेंगे। शाम को गंगा आरती में भी शामिल होंगे. नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी स्थानीय प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।

वहीं दूसरी ओर स्थानीय बीजेपी संगठन मोदी के भव्य स्वागत के लिए तैयारी कर रहा है। माना जा रहा है कि जीत के बाद जब मोदी वाराणसी पहुंचें तो ऐतिहासिक स्वागत किया जाए। मोदी की ये जीत पिछली बार की तुलना में कहीं अधिक है. पिछली बार मोदी ने अरविंद केजरीवाल को 3.75 हजार वोटों से हराया था. इस बार ये आंकड़ा औऱ बढ़ गया है।

ये भी पढ़ें…जानिए मोदी की प्रचंड जीत पर विदेशी मीडिया ने क्या कहा

मोदी को था बनारस के लोगों पर भरोसा
अंतिम बार नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को रोड शो करने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। रोड शो में जिस तरह से भीड़ उमड़ी थी, उसे देखने के बाद मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि अब वाराणसी जीत हासिल करने के बाद ही आउंगा। मोदी के इस सपने को पूरा करने के लिए बनारस के लोगों ने जी जान लगा दी और उनके पक्ष में बंपर वोटिंग की।

अब हर किसी को इंतजार है नरेंद्र मोदी का जब वह दूसरी बार सांसद चुने जाने के बाद काशी पहुंचेंगे।साल 2014 में भी नरेंद्र मोदी जीत हासिल करने के बाद वाराणसी पहुंचें थे और बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया था।

ये भी पढ़ें…गुजरात के सूरत में आग से 19 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख, हादसे की जांच के आदेश