2nd फेज के चुनाव प्रचार में जुटीं पार्टियां, मोदी-राहुल और शाह आज यहां करेंगे रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बदायूं में जनसभा करेंगे।

Published by Aditya Mishra Published: April 13, 2019 | 10:10 am
Modified: April 13, 2019 | 10:20 am
फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों को संबोधित करेंगे।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बदायूं में जनसभा करेंगे। पीएम मोदी तमिलनाडु में भी रैली करेंगे। वे थेनी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जबकि राहुल गांधी कर्नाटक के मंड्या संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के कोलार, चित्रदुर्ग और के.आर. नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। राज्य में लोकसभा की 28 सीटें हैं।

मध्य कर्नाटक की 14 सीटों के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा। बाकी 14 सीटें तटीय व उत्तरी क्षेत्र में हैं, जहां 23 अप्रैल को मतदान होना है। सभी सीटों के लिए मतगणना 23 मई को होगी।

ये भी पढ़ें…कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती हैः नरेंद्र मोदी 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App